Breaking News
Home / देश दुनिया / पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाले को लोगों ने धुना

पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश करने वाले को लोगों ने धुना

fire

मालदा। मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के सामने शनिवार सुबह अपनी पत्नी को जलाकर मारने का प्रयास करने की घटना के बाद फरार चल रहे एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने पकड कर जमकर धुनाई कर दी।पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस ने बताया कि चांचल थाने के बालीडांगा गांव निवासी आजमिरा बीबी (26) की एक साल पहले मालदा निवासी आशरफुल के साथ विवाह हुआ था। पेशे से मजबूद आशराफुल विवाह के बाद से अपनी पत्नी पर तरह तरह के शारीरिक व मानसिक अत्याचार शुरू कर दिया। इस साल 30 जनवरी को अपने ससुराल में आजमिरा बीबी को आग से बुरी तरह से झुलसे हालत में बरामद किया गया।

घटना के बाद आजमियां बीबी के पिता आशरफ अली ने आशरफुल के खिलाफ चांचल थाने में हत्या की कोशिश का मामला दायर किया। पुलिस ने बताया कि आग से झुलसी आजमिरा बीबी पिछले 20 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। दूसरी ओर घटना के बाद से आजमिरा बीबी का पति आशरफुल इलाके से फरार है।

पुलिस ने बताया कि आज सुबह आशराफुल अपनी पत्नी को देखने अस्पताल पहुंचा था। इसी दौरान लोगों ने उसे पकड लिया और जमकर धुनाई कर दी। आजमियां के पिता ने बताया कि शादी के बाद से उसका दामाद उसकी बेटी पर अत्याचार करने लगा। 30 जनवरी की देर रात आशराफुल ने उसकी बेटी के शरीर पर केरोसीन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। बाद में चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे और उसके अस्पताल पहुंचाया। एसपी बिपुल बनर्जी ने बताया कि पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

राजस्थान में बदला मौसम, बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत

  जयपुर. राजस्थान के कई जिलों में मौसम ने फिर रंग बदल लिया. पश्चिमी विक्षोभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *