Breaking News
Home / breaking / पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर उठाया यह कदम

पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर उठाया यह कदम

मनिहारी। बौलीया ईदगाह पट्टी गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके आशिक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में कमरे में पकड़ लिया। उसने कमरे को बाहर से बन्द कर हल्ला मचा दिया। इसके बाद महिला के पति और गांववालों ने मिलकर उस आशिक को जमकर पीटा और फिर वापस महिला के ही साथ कमरे में बंद कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बमुश्किल उसे आजाद कराकर थाने ले आई।

हुआ यूं कि फरीदा खातून नामक महिला ने पति की गैर मौजूदगी में अपने प्रेमी मासूम को घर में घुसा लिया। इसी बीच पति घर आ गया। उसने गांववालों को एकत्र कर लिया। पुलिस जब आरोपी प्रेमी को ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हंगामा किया।

 

 

गांव के सरपंच जाबिर हुसैन ने पुलिस को बताया कि हम लोग ग्रामीणों के साथ बैठ कर पंचायत करने के बाद ही निर्णय करेंगे कि क्या करना है।

 

अगर हमारी पंचायत में मामला नहीं सुलझा, तो हम इस मामले को पुलिस को सौंप देंगे। इसी इंतजार में मनिहारी पुलिस काफी देर तक मौके पर जमी रही। लगभग तीन घंटा पुलिस पंचायत के फैसले का इंतजार करती रही, लेकिन जब पंचायत का कोई फैसला नहीं निकला, तो घरवालों ने बंधक बना कर कमरे में रखे गए मासूम को पुलिस को हवाले कर दिया और पुलिस आरोपी प्रेमी को लेकर थाने आ गई।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …