Breaking News
Home / breaking / पलटवार : बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को बताया ‘विष कन्या’

पलटवार : बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को बताया ‘विष कन्या’

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (karnataka Election) की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, राजनीतिक दलों में जुबानी जंग गंदी होती नजर आ रही है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पीएम मोदी को ‘जहरीला सांप’ बताने की टिप्पणी के बाद बीजेपी विधायक ने पलटवार किया है। कोप्पल में एक सभा के दौरान बीजेपी विधायक बासनगौड़ा यतनाल ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के बारे में एक विवादित बयान दिया है। बासनगौड़ा ने सोनिया गांधी को विष कन्या’ और चीन-पाकिस्तान का एजेंट बताया है।

बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कहा कि पूरी दुनिया ने पीएम मोदी को स्वीकार किया है। अमेरिका ने पीएम का रेड कार्पेट से स्वागत किया और उन्हें ग्लोबल लीडर का दर्जा मिल गया। कांग्रेस उनकी तुलना कोबरा से करती है और कहती है कि वह जहरीला हैं। आपकी पार्टी और जिसके आदेश पर आप नाचते हैं, क्या सोनिया गांधी विष कन्या हैं? वह चीन और पाकिस्तान की एजेंट हैं।

क्या था खड़गे का बयान?

दरअसल, बीते दिन यानी गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि पीएम मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप चखते ही मर जाएंगे। हालांकि, अपने इस विवादित बयान से सुर्खियों में छाने के बाद खड़गे ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा मतलब था कि उनकी(पीएम) विचारधारा एक सांप की तरह है। अगर आप चाटने का प्रयास भी करेंगे तो मर जाएंगे।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …