Breaking News
Home / breaking / पहाड़ी मॉडल-गायिका रिचा धीमान ने इश्क में लगाई फांसी

पहाड़ी मॉडल-गायिका रिचा धीमान ने इश्क में लगाई फांसी

add kamal

धर्मशाला। धर्मशाला के साथ लगते गमरू क्षेत्र में किराए के कमरे में हिमाचली पहाड़ी मॉडल एवं गायिका रिचा धीमान ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

19-49-17-qv4LAwfB5p6pJYc5UlMGKabvpGEXHmVCn2UyvxTaREju9VtjezJWphf34MBMosxR4qDoHnn6-OzmkuUwcHCJXyyFo8jpkq1VXlKCJY7bnyKiDzqdxA7L6R14uRk74SzY=w368-h400-nc

एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि उक्त युवती की मां ने आरोप लगाया है कि एक पुलिस कांस्टेबल के साथ सम्बधों के चलते ही उनकी बेटी ने जान दी है। रचना धीमान की मां ने पुलिस कांस्टेबल संदीप पर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत में कहा है कि उनकी बेटी का संदीप के साथ प्रेम प्रसंग था, जिसके कारण ही उसने आत्महत्या की है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नगरोटा बगवां के मलां की रिचा धीमान धर्मशाला के साथ लगते गमरू में रह रही थी। शुक्रवार सुबह करीब सवा 11 बजे पुलिस थाना धर्मशाला को सूचना मिली कि गमरू में किराए के मकान में रहने वाली रचना धीमान अंदर से अपना कमरा नहीं खोल रही है।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि रचना धीमान ने किराए के कमरे में सिलिगं फैन से लटकर कर सुसाइड कर लिया है। घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाईड नोट भी मिला है। मौके पर एफएसएल की टीम ने पंहुचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मृतका ने सुसाईड नोट में प्रेम प्रसंग के चलते एक व्यक्ति के कारण सुसाईड किए जाने की बात लिखी है। गौर रहे कि रिचा धीमान पहाड़ी मॉडल के तौर पर अपनी पहचान रखती थी ओर कई पहाड़ी एलबमों में भी उन्होंने काम किया था।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …