Breaking News
Home / breaking / पाकिस्तानी महिला एजेंट ने भारतीय जवान को हनीट्रैप में फंसाया

पाकिस्तानी महिला एजेंट ने भारतीय जवान को हनीट्रैप में फंसाया

नालंदा। बिहार के नालंदा निवासी सेना के एक जवान को मुखबिरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बिहार एटीएस (ATS) और पुलिस की विशेष टीम ने सेना के जवान गणेश प्रसाद को खगौल के पास से गिरफ्तार कर लिया। गणेश पर पाकिस्तान की महिला एजेंट को सेना के दस्तावेज देने का आरोप लगा है। गणेश पर आरोप है कि वह 2 साल से आईएसआई की महिला एजेंट को सेना की गुप्त जानकारियां साझा कर रहा था।

गणेश की तैनाती पहले जोधपुर में रही। उसके बाद पुणे के आर्म्ड फोर्सेज मेडिकल कॉलेज में उसकी ड्यूटी लगाई गई थी। गणेश सेंट्रल कमांड की आर्मी इंटेलिजेंस यूनिट और आईबी के रडार पर था। बिहार एटीएस (ATS)पुलिस की विशेष टीम ने खगौल के पास से जवान को गिरफ्तार कर लिया।
शुरुआत में महिला ने अपने आप को नेवी का मेडिकल स्टाफ बताया था। इस कारण यह जवान झांसे में आ गया। जवान ने शुरुआती पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया। जवान ने बताया कि सेना के अस्पताल से जुड़ी कुछ अहम जानकारी उसने संबंधित महिला को दी है।
गणेश के मोबाइल डेटा को भी खंगाला जा रहा है। कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की संभावना है। मामले की जांच में मिलिट्री इंटेलिजेंस, एटीएस, आइबी समेत अन्य एजेंसियां जुटी हुई हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …