Breaking News
Home / देश दुनिया / पाकिस्तान पर टिकी है सरकार की पैनी निगाह : भाजपा

पाकिस्तान पर टिकी है सरकार की पैनी निगाह : भाजपा

india-pak

नई दिल्ली। भाजपा का मानना है कि पाकिस्तान में चल रहे घटनाक्रमों पर केंद्र की मोदी सरकार पैनी निगाह रख रही है और घटनाक्रमों की समीक्षा के बाद ही केंद्र सरकार कोई उचित कदम उठाएगी ।
पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर की गिरफ्तारी सम्बन्धी समाचारों के साथ ही भारत-पाक वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता ​सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान सरकार की तरफ से जैश-ए-मोहम्मद सरगना मौलाना मसूद की गिरफ्तारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। केंद्र सरकार पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है । स्थितियों की समीक्षा के बाद ही केंद्र सरकार उचित कदम उठाएगी। इसलिए पाकिस्तान सरकार की आधिकारिक जानकारी और प्रतिक्रिया का इंतजार करना चाहिए।
पाकिस्तान के साथ मैत्रीपूर्ण संबंधों की वकालत करते हुए पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध चाहती है। पठानकोट आतंकी हमले से भारत को जो जख्म मिले हैं, उन पर मरहम तभी लगेगा जब पाकिस्तान इन हमलों के साजिशकर्ताओं के खिलाफ कडी कार्रवाई करेगा। भारत की निगाह पाकिस्तान पर टिकी है और देखना होगा कि अब पाक साकार क्या कदम उठती है । उसके बाद ही वार्ता पर सरकार कोई अंतिम निर्णय लेगी।।

 

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *