Breaking News
Home / देश दुनिया / पाक क्रिकेट टीम के भारत दौरे का विरोध शुरू

पाक क्रिकेट टीम के भारत दौरे का विरोध शुरू

india-pak cricket

नई दिल्ली। देश में मैच खेलने आ रही पाक क्रिकेट टीम का विरोध शुरू हो गया है। भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान का समर्थन करते हुए पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ इस्लामिक स्टेट के आतंकी भी दर्शक बनकर आते हैं।
भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने रविवार को कहा कि शाहिद अफरीदी के नेतृत्व वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड टी20 चैम्पियनशिप में शामिल होने की अनुमति देना भारत सरकार की एक बड़ी भूल है। उन्होंने कहा कि वह उद्धव के बयान से सहमत हैं। उन्हें यहां खेलने की अनुमति देने का फैसला गलत है। यह मुकाबला श्रीलंका, ढाका या मालदीव में या कहीं और भी हो सकता है।लेकिन समस्या तब होती है जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत में खेलने के लिए आती है और उसके साथ-साथ इस्लामिक स्टेट के आतंकी भी यहां दर्शक बनकर आते हैं। स्वामी ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री को इस मामले पर विचार करना चाहिए। जब तक आतंकवाद के मुद्दे का समाधान नहीं होता, तब तक पाक के साथ कोई भी मैच नहीं होना चाहिए।
जानकारी हो कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पाक क्रिकेट टीम शनिवार को वर्ल्ड टी 20 चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंची थी। इसके बाद उद्धव ने पड़ोसी देश के साथ मैच खेलने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि गेंद और बम एक साथ नहीं फेंके जा सकते। हमें ऐसे देश (पाकिस्तान) के साथ मैच खेलने की क्या जरूरत है जिसने हमारी पीठ में छुरा भोंका है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *