Breaking News
Home / breaking / पिथौरागढ़ में तीन नेपालियों की हत्या, गुप्तांग काटे

पिथौरागढ़ में तीन नेपालियों की हत्या, गुप्तांग काटे

नैनीताल। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में तिहरे हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस सनसनीखेज वारदात में हत्यारों ने तीनों शवों के गुप्तांग भी काट दिए हैं।

पिथौरागढ़ के पुलिस अधीक्षक आरसी राजगुरू ने बताया कि हत्याकांड पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से पांच से छह किमी दूर जाजरदेवल थाने के अंतर्गत मढ़खरायत गांव में हुआ है। ये तीनों सड़क मजदूरी का काम करते थे और गांव की सुनसान जगह में एक मकान में रह रहे थे।

राजगुरु ने बताया कि शनिवार को पुलिस को तीन शव के कमरे में पड़े होने का पता चला। घटना स्थल पर पुलिस के पहुंचने पर तीनों मजदूरों के शव दो अलग अलग कमरें में पड़े हुए मिले। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि यह हत्याकांड शुक्रवार को हुआ है।

तीनों के गुप्तांग भी काटे गए हैं। गुप्तांग को काटने में दर्राती का प्रयोग किया गया है। पुलिस ने मौके से वह दर्राती बरामद कर ली है। घटनास्थल अकेले में होने के कारण इस हत्याकांड की जानकारी एक दिन बाद मिली।

उन्होंने बताया कि दो मृतक की पहचान हरीश बोरा, काशी बोरा के रुप में हुई हैं। तीसरे मृतक के नाम का पता नहीं चल पाया है लेकिन जानकारी मिली है कि वह मृतक हरीश बोरा का भाई है। ये तीनों गांव के निकट ठेकेदार के पास सड़क का मजदूरी करते थे। ये तीनों नेपाली मूल के है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डाग स्क्वायड व फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को भेजा गया है। समय अधिक बीत जाने के कारण डाग स्क्वायड से पुलिस को कोई सहायता नहीं मिल पाई।

इसके बाद अल्मोड़ा से फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि घटनास्थल से कुछ तथ्य जुटा लिए गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …