Breaking News
Home / breaking / चाचा ने दी 10 साल के सगे भतीजे की नरबलि

चाचा ने दी 10 साल के सगे भतीजे की नरबलि

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में पीरपैंती थाना क्षेत्र के श्रीमतपुर हजूर नगर पंचायत के विनोवा टोला ग़ांव में संतान प्राप्ति की चाह में एक व्यक्ति के अपने सगे भतीजे की बलि देने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि विनोवा टोला गांव में शिवनंदन रविदास ने संतान प्राप्ति की चाह में एक तांत्रिक के बहकावे में आकर अपने सगे भाई सिकंदर रविदास के दस साल के पुत्र कन्हैया की कल रात बलि दे दी।

इस बीच भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की मां मीना देवी के बयान के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिवनंद रविदास और तांत्रिक बिलास मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पूछताछ में दोनों अभियुक्त ने कन्हैया की बलि दिये जाने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। हालांकि पुलिस ने शिवंनदन की पत्नी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की है लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया।

भारती ने बताया कि पीरपैंती थाने को आज सुबह दिलौरी गांव से सूचना मिली कि सिकंदर रविदास के दस वर्षीय पुत्र कन्हैया का शव बांस के बागीचे में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच की और पाया कि बच्चे की हत्या गला रेतकर, दाहिने हाथ की नस काटकर और पेट चीरकर की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल भेज दिया है।

Check Also

VIDEO : जैनाचार्य सुनील सागर RSS कार्यकर्ताओं संग पहुंचे अढाई दिन का झोपड़ा, मुस्लिमों ने किया विरोध

हमारा सांस्कृतिक गौरव पुनर्स्थापित होना चाहिए अजमेर। जैनाचार्य सुनील सागर जी महाराज ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय …