Breaking News
Home / breaking / पेट में छिपाकर लाया एक करोड़ की कोकीन, फिर उसके साथ ये हुआ

पेट में छिपाकर लाया एक करोड़ की कोकीन, फिर उसके साथ ये हुआ

add kamal
नई दिल्ली। विदेशों से शरीर में छुपाकर ड्रग्स लाने के एक और मामले में एनसीबी (नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने एक नाइजीरियन मूल के नागरिक को गिरफ्तार किया है।

03-01-06-images

आरोपी के पेट से एक किलो तीन सौ ग्राम के 90 कैप्सूल निकाले हैं। जिसमें कोकीन भरी हुई थी। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त कोकीन की कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से एनसीबी की टीमें विदेश से आने वाले पर खासतौर पर अफ्रीकन देशों से आने वाले नागरिकों पर नजरें बनाए हुए हैं। एनसीबी को काफी समय से वहां से ड्रग्स आने की सूचनाएं मिल रही हैं जिसमें विभाग ने पिछले करीब एक माह में करोड़ों की ड्रग्स जब्त की है।

 

इसी के तहत पिछले तीन चार दिनों से विभाग को सूचना मिल रही थी। नाइजीरियन मूल का नागरिक आईजीआई एयरपोर्ट पर ड्रग्स लाकर दिल्ली और एनसीआर में सप्लाई करेगा।

विभाग की टीम ने सुपरिटेंडेंट जयकिशन के निर्देशन में एयरपोर्ट पर आने वाले नाइजीरियनों पर निगाह रखनी शुरू की जिसमें पता चला कि आकोनकवोह मनडे टॉनी भारत टूरिस्ट वीजा पर हेयर बिजनेस करने आया है।

03-38-03-lmj3EMTvPHPmDTCS4e7ObjapBU_Kg8XNDOqr7g3cw7VeGrgg6RygPL9cVnhK00oFIp0tJ0eqUtbrsMHpFjP6ilHIEa-36a3k_Dv0zivrj7oxHEICmPqBApEmdIiQ0dhrcNLMPh6qs4DonxaMTiSa4TwHSrSWwm4=w350-h250-nc

शक होने पर टॉनी को एयरपोर्ट से पकड़ा और उसे सफदरजंग अस्पताल लाया गया। यहां पर वह अपना अल्ट्रा साउंड कराने से मना करने लगा। काफी मशक्कत के बाद उसका अल्ट्रा साउंड कराया जिसमें पेट में काफी कैप्सूल नजर आए। डॉक्टरों ने काफी मशक्कत के बाद टॉनी के पेट से कैप्सूल निकाले।

keva bio energy card-1

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …