Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका  के संग पकड़ा गया अधेड़, … फिर यह हाल हुआ

प्रेमिका  के संग पकड़ा गया अधेड़, … फिर यह हाल हुआ

love
बरेली। चार बच्चों का पिता एक खंडहर में दूसरे समुदाय की अपनी प्रेमिका के साथ रात के अंधेरे में गुल खिला रहा था। जब ग्रामीणों को भनक लगी तो दोनों धर दबोचा। इसके बाद अधेड़ प्रेेमी को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा और उसके मुंह पर पेशाब कर दिया। इस घटना को लेकर दोनों समुदाय के बीच तनाव की स्थिति भी बन गई।

add kamal
मामला बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के निवासी नत्थू पुत्र खलील बख्श और दूसरे समुदाय की युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
पिछली रात दोनों गांव के एक खंडहर में मिले। भनक लगने पर युवती का पिता ग्रामीणों की भीड़ लेकर पहुंच गया। वहां दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लोग भड़क गए और नत्थू की पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर खूब पीटा। कुछ ग्रामीणों ने उसके मुंह पर पेशाब कर दिया।

keva bio energy card-1

जब दूसरे समुदाय के लोगों को इसका पता चला तो वह भी एकत्र होने लगे। इसी बीच किसी नेपुलिस को इत्तला कर दी। आधी रात पुलिस मौके पर पहुंची और नत्थू को मुक्त कराया।

दुष्कर्म की शिकायत

युवती के पिता ने पुलिस को नत्थू के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया है। शिकायतमें युवती के पिता ने बताया कि नत्थू रात 12 बजे उसके घर में घुस आया और उसकी बेटी से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर सुनकर परिजन की आंख खुल गई और उन्होंने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

अवैध संबंध : युवक-युवती का मुंह काला कर घुमाया, वीडियो वायरल
goo.gl/qaMMWU
विधवा भाभी के अवैध सम्बन्ध ने ले ली ट्रक चालक की जान
goo.gl/947v4m

अवैध संबंध : पत्नी ने पति को रास्ते से हटाया
goo.gl/fgU6WH

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …