Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका को प्रेग्नेंट कर छोड़ भागा एयरफोर्स का अफसर

प्रेमिका को प्रेग्नेंट कर छोड़ भागा एयरफोर्स का अफसर

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

प्यार में ठगी गई युवती ने गर्भपात के लिए लगाई अर्जी
कोलकाता। प्यार में छलावे की शिकार हो चुकी एक युवती ने गर्भपात के लिए कलकत्ता उच्च न्यायालय में आवेदन किया है। युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी ने विवाह का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये और जब वह गर्भवती हो गई तब प्रेमी उसे छोड़ कर चला गया।

02-54-57-9k=

युवती का कहना है कि वह बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती। युवती के मुताबिक आरोपी युवक का नाम गोपालकृष्ण है और वह युवती के गर्भवती होने के बाद से लापता है।

add kamal

दक्षिण कोलकाता के पोलता इलाके की रहने वाली पीड़ित युवती के साथ गोपालकृष्ण का परिचय व्हाट्सएप के जरिए हुआ था। गोपालकृष्ण पेशे से एयरफोर्स ऑफिसर है। युवती का कहना है कि धीरे-धीरे उनके बीच घनिष्ठता बढ़ी और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे।

इसी दौरान आरोपी युवक ने उसे शादी का भरोसा दिला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। इसके परिणामस्वरूप युवती गर्भवती हो गई। उसके प्रेमी को जब उसके गर्भवती होने की जानकारी मिली तो उसने अचानक उससे सारे संपर्क तोड़ लिये।

kewa-product

कई दिन तक इंतजार के बाद भी जब उससे संपर्क करना संभव नहीं हुआ तब पीड़ित युवती ने गोपालकृष्ण के विरूद्ध भादवि की धारा 493 (विश्वासघात) एवं 376 (दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कराया। सोमवार को पीड़िता की ओर से हाई कोर्ट में आवेदन कर गर्भपात की अनुमति मांगी गई। इसके साथ ही डीएनए टेस्ट का दावा भी किया गया। हालांकि अदालत ने आरोपी का पक्ष सुने बगैर अनुमति देने से इनकार कर दिया।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …