Breaking News
Home / breaking / ‘प्रेमी’ को भस्म करने की धमकियों पर राधे मां के खिलाफ सम्मन जारी

‘प्रेमी’ को भस्म करने की धमकियों पर राधे मां के खिलाफ सम्मन जारी

कपूरथला। ए.सी.जे.एम. जसबीर कौर ने फगवाड़ा के सुरिन्द्र मित्तल द्वारा दायर आपराधिक मानहानि केस में विवादित धर्मगुरु राधे मां को सम्मन जारी कर 26 अगस्त 2019 को पेश होने के आदेश जारी किए हैं। सुरिन्द्र मित्तल ने 2015 में राधे मां के खिलाफ फगवाड़ा की अदालत में आपराधिक मानहानि का केस दायर किया था। बाद में इस केस को कपूरथला ट्रांसफर कर दिया गया था।
  

2015 में सुरिन्द्र मित्तल ने एक आडियो क्लिप जारी कर यह दावा किया था कि यह सुखविन्द्र कौर उर्फ राधे मां उसको फोन करके बार-बार परेशान करती है, उसके खिलाफ न बोलने के लिए पैसों का लालच देती है। जब मित्तल उसके पैसों के जाल में नहीं फंसा तो उसने प्यार का जाल फैंकने का प्रयास किया। जब तब भी बात नहीं बनी तो उसने भस्म करने की धमकियां देनी शुरू कर दीं। यह सब आडियो क्लिप में रिकार्ड है। इसकी इलैक्ट्रोनिक न्यूज चैनलों व प्रिंट मीडिया में काफी चर्चा रही।

 

दूसरी तरफ राधे मां का कहना है कि सुरिन्द्र मित्तल का जो आडियो वायरल हुआ है, उसमें जो स्वयं रेप जैसे जघन्य अपराध का आरोपी है, वह मुझ पर आरोप लगा रहा है, बेमतलब की बातें करता है, मित्तल पर अलग-अलग थानों में 4 जगह रेप के आरोप हैं। संजीव गुप्ता से उन्हें जानकारी मिली है कि मित्तल पर अलग-अलग मामलों में 40 से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं, ऐसे में इस व्यक्ति की विश्वसनीयता पर भी प्रश्नचिन्ह लग जाता है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …