Breaking News
Home / breaking / प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

fire
लखनऊ। राजधानी में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में सोमवार सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गयी। आग लगने की सूचना फैलते ही दमकल कार्यालय से आधा दर्जन वाहनों को बुलाया गया। इसके बाद आग को भड़का देखकर चार वाहन और भी बुलवा लिये गये। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस ​अग्निकांड में लाखों के नुकसान की उम्मीद है। घटना की जानकारी पाते ही बाजारखाला थाना पर मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गयी है।
सोमवार की सुबह के समय बाजारखाला थाना क्षेत्र में अचानक से एक प्लास्टिक फैक्ट्री व स्टोर में आग लग गयी। वहां रहने वाले लोगों ने इस बाबत पुलिस को सूचना दी और इसके उपरान्त वहां फैन्टम से पहुंचे सिपाहियों ने दमकल कार्यालय को सूचना दी। जब तक पुलिस टीम वहां पहुंचती, दमकल के वाहनों का वहां पहुंचना शुरू हो गया। मौके पर मोर्चा सम्भालते हुए दमकलकर्मियों ने आग बुझाने का कार्य शुरू किया तो सुबह नौ बजे तक आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।
बाजारखाला पुलिस ने फैक्ट्री मैनेजर की तहरीर पर मामला दर्ज किया है और संबंधित मामलें की जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रथम दृष्टया कारखाने में ही किसी कारण से आग लगने का शक है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *