Breaking News
Home / breaking / पड़ोसन पर रखता था सीसीटीवी से गन्दी नजर, पता चला तो…

पड़ोसन पर रखता था सीसीटीवी से गन्दी नजर, पता चला तो…


नई दिल्ली। दिल्ली के करोलबाग इलाके के बापा नगर में एक अधेड़ का अपनी पड़ोसन पर दिल आ गया। उसने पड़ोसन को देखने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया। सीसीटीवी कैमरे से वह नजर रखता और आते जाते छेड़छाड़ व गंदे इशारे करता था। उसकी हरकतों का पता लगते ही पड़ोसन ने पुलिस को सारी बात बता दी। शुरुआती छानबीन के बाद प्रसाद नगर पुलिस ने रसिक पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया।

मामला बापा नगर के आर्य समाज रोड का है। वहां रहने वाले अधेड़ ने पड़ोस में रहने वाली युवती को फंसाने की जुगत लगाई। उसने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगवा लिया और पड़ोसन पर गन्दी नज़र रखने लगा। युवती की मां दिन में एक शॉप पर बैठती हैं। युवती का आरोप है कि जब भी वह घर से बाहर निकलती है तो आते जाते पड़ोसी शख्स छेड़छाड़ करता है, अश्लील बातें बोलता है।

एक दो बार जब उसका विरोध किया तो उसके परिवार की महिलाएं बाहर निकल आईं और हाथापाई करने लगीं। युवती ने पुलिस को शिकायत में कहा कि पड़ोसी ने कुछ दिन पहले ही अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। जिनमें एक कैमरा उसके घर के अंदर की फुटेज लेता है।

 

युवती ने पुलिस को बताया कि इलाके में आधी रात को ही पानी आता है, ऐसे में जब भी घर से बाहर पानी भरने आती है तो वह गंदे कमेंट करता है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। प्रसाद नगर पुलिस ने युवती के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …