Breaking News
Home / breaking / फ्लाई ओवर ब्रिज से नीचे गिरा वाहन, 3 की मौत

फ्लाई ओवर ब्रिज से नीचे गिरा वाहन, 3 की मौत

Demo pic
एटा। जिले में सोमवार सुबह कैंटर ओवरब्रिज से नीचे गिर गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेने के साथ घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने से ये हादसा हुआ है।

मामला एटा जिले के पिलुआ थाना क्षेत्र तातारपुर गांव का है। दिल्ली से मैनपुरी आ रहा कैंटर सोमवार तड़के 4:30 बजे चालक को झपकी आने के चलते भीषण हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार कैंटर ने फ्लाईओवर पर बनी हुई रेलिंग को टक्कर से तोड़ दिया और कई फीट गहरी खाई में जा गिरा।

हादसा इतना भयानक था कि आसपास के लोगों ने आवाज सुनी तो मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंच गई। कैंटर में पांच लोग सवार थे, जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और चार लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान दो की मौत हो गई। वहीं, दोनों घायलों की हालत चिन्ताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

क्षेत्राधिकारी सदर सुधांशु शेखर ने बताया कि चालक को नींद आने से ये हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं। मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को बेहतर चिकित्सा के हायर सेंटर भेजा गया है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …