Breaking News
Home / breaking / लेडी एसआई के साथ एसपी की फोटो भेजकर मांगे 10 लाख

लेडी एसआई के साथ एसपी की फोटो भेजकर मांगे 10 लाख

 

हापुड़ : हापुड़ (Hapur News) में एक चौंकाने वाले वाकये में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को ही फोन करके 10 लाख रुपए की रंगदारी (extortion call) मांगी। इतना ही नहीं उसने धमकी भी दी कि अगर 10 लाख नहीं दिए तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि रोहित सक्सेना नामक एक बदमाश ने पिछले 28 फरवरी को हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के घर पर लैंडलाइन पर फोन किया जिसे एक पुलिसकर्मी ने उठाया।

सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन करके रंगदारी मांगी थी।

उसके बाद उसने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट कर दी। पुलिस के अनुसार, रोहित सक्सेना सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बरेली में अपनी तैनाती के दौरान सक्सेना को किसी मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके टीम लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …