Breaking News
Home / breaking / बच्चे को अगवा कर मांगे 30 लाख, नहीं दिए तो बोरे में भेज दी लाश

बच्चे को अगवा कर मांगे 30 लाख, नहीं दिए तो बोरे में भेज दी लाश

विलाप करते बच्चे के माता-पिता।

सीवान। बिहार में बदमाशों के हौसले कितने खतरनाक हैं, इसकी एक और बानगी सामने आई है। कपड़े की दुकान करने वाले एक दुकानदार के 11 साल के बच्चे को अगवा कर लिया। बदले में 30 लाख रुपए नहीं देने पर उसकी हत्या कर शुक्रवार सुबह बोरे में लाश भिजवा दी।
नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार सीताराम नगर बैलहट्टा निवासी राजकुमार की पत्नी रक्षाबंधन पर अपने मायके गई हुई थी।

उसका 11 साल का बेटा विष्णु बुधवार देर शाम घर से श्रद्धानंद बाजार स्थित अपने पिता की दुकान पर जाने के लिए निकला था लेकिन वह दुकान नहीं पहुंचा। दुकान बंद कर जब पिता घर पहुंचे तो बच्चे के बारे में पूछताछ की।

उन्हें बताया गया कि वह दुकान के लिए ही घर से निकला था। इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई। वह डॉन बॉस्को स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ता था।
नगर थाने में गुमशुदगी की एफआइआर दर्ज कर पुलिस इसकी तहकीकात में जुटी ही थी कि पिता के फोन पर 30 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई।

 

इसके बाद पुलिस अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के साथ ही बच्चे को सुरक्षित बरामद करने में जुट गई। की फिराक में थी। पुलिसिया कार्रवाई तेज होने के कारण अपहर्ताओं ने बच्चे की हत्या कर शुक्रवार सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अमलौरी गांव के पास सड़क किनारे शव फेंक दिया।

इससे लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने टायर आदि जलाकर आवागमन को रोक दिया। भीड़ नियंत्रित करने के उद्देश्य से अस्पताल रोड पर खड़े वज्र वाहन को भी लोगों ने आग लगा दी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …