Breaking News
Home / breaking / बर्फबारी में फंसा दूल्हा, मदद के लिए पहुंचे CRPF जवान, पहुंचाया दुल्हन के घर

बर्फबारी में फंसा दूल्हा, मदद के लिए पहुंचे CRPF जवान, पहुंचाया दुल्हन के घर

पुलवामा। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में मंगलवार को एक दूल्हा बर्फबारी के बीच फंस गया। ऐसे में दूल्हे के परिवार ने सीआरपीएफ के जवानों से सहयोग मांगा। वही, सीआरपीएफ 180 बटालियन की टीम कड़ी मश्क्कत कर मौके पर पहुंची और दूल्हे को अपने वाहन में बिठा कर दुल्हन के घर तक पहुंचाया गया।

मामला पुलवामा के जनजातीय गांव ब्रह्मपत्री का है, जो कि पहाड़ों के बीच बसा हुआ है। बर्फबारी के बाद गांव की सड़क पूरी तरह से बर्फबारी से ढक गई। इससे दूल्हे को शादी के लिए दुल्हन के घर पहुंचना एक चुनौती बन गया। दूल्हा मुख्तार अहमद ने बताया कि उसकी शादी के दिन बर्फबारी के कारण वह रवाना न हो पा रहा था, लेकिन सीआरपीएफ की मदद से उसकी शादी सफल हो पाई। इस मदद के लिए परिवार के सभी सदस्यों ने जवानों का धन्यवाद किया।
सीआरपीएफ के अधिकारी ने बताया कि ब्रह्मपत्री गांव की सड़क बर्फबारी से ढक गई। कड़ी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंचे। इसके बाद दूल्हे को सीआरपीएफ के वाहन में ले जाकर शादी संपन्न कराई गई।
मालूम हो कि जम्मू कश्मीर में दो दिन से मौसम बिगड़ा हुआ है। मंगलवार को प्रदेश के मैदानी इलाकों में बारिश और ऊंचाई वाले इलाके में बर्फबारी हुई। श्रीनगर शहर समेत दक्षिण कश्मीर के कई इलाकों में सीजन का दूसरा हिमपात हुआ।
कठुआ: अचानक आई बाढ़ से चार लोगों को बचाया

जम्मू संभाग के कठुआ जिले में मंगलवार को उफनती उज्ज दरिया में चार लोग फंस गए। अधिकारियों ने बताया कि चारों लोग कठुआ शहर के पास उज्ज दरिया पर पुल के निर्माण कार्य में जुटे हुए थे, लेकिन रात भर हुई भारी बारिश के कारण अचानक पानी बढ़ जाने के कारण वह फंस गए। उन्होंने बताया कि राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और पुलिस की एक संयुक्त टीम घटनास्थल पर पहुंची और कई घंटों के कठिन प्रयासों के बाद फंसे हुए लोगों को सफलतापूर्वक बचाया।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …