Breaking News
Home / breaking / दरगाह के पास बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, फैली सनसनी

दरगाह के पास बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, फैली सनसनी

अजमेर। 45 लाख रुपए की चोरी के मामले में फरार बदमाशों को पकड़ने अजमेर आई केरल पुलिस टीम पर उन्होंने सरेआम फायरिंग कर दी। यह घटना ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के कमानी गेट पर बीती रात करीब साढ़े 11 बजे हुई। फायरिंग में केरल के एक आईपीएस मामूली जख्मी हो गए। दरगाह थाना पुलिस की मदद से दोनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया गया है।

पकड़े गए बदमाश दानिश और शहजाद।

 

केरल के एर्नाकुलम में हुई चोरी के वांछित बदमाश हरिद्वार उत्तराखंड निवासी दानिश खान और शहजाद है। केरल पुलिस को इनपुट मिला कि दोनों यहां अजमेर दरगाह इलाके में फरारी काट रहे हैं।

 

 

इस पर ट्रेनी आईपीएस शरण कंवले की अगुवाई में केरल पुलिस का दल अजमेर पहुंचा। यहां दल ने कमानी गेट के पास उन्हें दबोचना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया। इस कोशिश में वह पुलिस कर्मियों से गुत्थमगुत्था भी हो गए। आखिरकार दरगाह पुलिस की मदद से उन्हें दबोच लिया गया। इस घटनाक्रम से इलाके में सनसनी फैल गई। कई लोगों ने बदमाशों के भागने, फायरिंग करने और फिर पकड़े जाने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

मालूम हो कि दरगाह क्षेत्र में पहले भी कई बार विभिन्न राज्यों के शातिर अपराधी फरारी काटने के दौरान पकड़े जा चुके हैं। यहां दरगाह जियारत करने के बहाने जायरीन के वेश में आकर कई-कई दिनों तक अपराधी आसानी से शरण ले लेते हैं।

 

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …