Breaking News
Home / breaking / बिजनेस मैन का बेटा महिलाओं-लड़कियों के करीब से गुजरता और ‘बदमाशी’ कर हो जाता फुर्र

बिजनेस मैन का बेटा महिलाओं-लड़कियों के करीब से गुजरता और ‘बदमाशी’ कर हो जाता फुर्र


मुम्बई। उसने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। अकेली जाती महिला हो या जवान लड़की, वह स्कूटर पर आता और उनके अंग दबाकर भाग जाता। एक माह में कार्टर रोड, बांद्रा और पाली हिल इलाके के आसपास लड़कियों व महिलाओं से छेड़खानी के 40 से ज्यादा मामले सामने आ गए। पुलिस की इज्जत पर बन आई। आखिरकार वह सीरियल मोलेस्टर पकड़ा गया। आरोपी जिब्रान सैफी सैय्यद एक बिजनेसमैन का बेटा है।

मजे के लिए चुना यह रास्ता

दिखने में स्मार्ट जिब्रान नामक यह नौजवान होंडा एक्टिवा स्कूटर पर यह अपराध अंजाम देता था। खास बात यह थी कि उसके स्कूटर पर नम्बर नहीं थे। वह मुंह पर रूमाल बांधकर अपनी पहचान छिपाता रहा।

जब पकड़ा गया तो आसानी से अपनी करतूत कबूल कर ली। पुलिस के मुताबिक छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार जिब्रान पहले भी बलात्कार केस में निर्मल नगर पुलिस थाने द्वारा गिरफ्तार किया गया था और तीन महीने की जेल की सजा भी काट चुका है।

यूं ढूंढता था शिकार

जिब्रान अपना शिकार पाली नाका के कॉर्टर रोड स्थित सीसीडी की एक फ्रेंचाइजी शॉप के पास ज्यादातर ढूंढता था। वह शिकार की तलाश में प्रायः सुबह तड़के घर से निकलता था जब लड़कियां घर से कॉलेज अथवा ऑफिस जा रही होतीं है अथवा अथवा देर शाम को तब लड़कियां कॉलेज से घर जा रही होती थीं।

वह उनके पास से गुजरता और उनकी छाती दबाकर फर्राटे से भाग जाता था। कई पीड़िताएं तो शर्म के कारण किसी को यह सब बता नहीं पाती थीं।

विशेष टीम ने यूं पकड़ा

जिब्रान के होंडा एक्टिवा स्कूटर पर कोई नंबर नहीं था। इस वजह से वह आसानी से बच निकल जाता था। मामले बढ़ने पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर के एम.एम. प्रसन्ना ने सीरियल मोलेस्टर जिब्रान को दबोचने के लिए सीनियर इंस्पेक्टर महेश देसाई और एपीआई पाटिल के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई।

इस टीम ने सबसे पहले जिब्रान के शिकार के तरीकों का अध्ययन करना शुरू किया। जिब्रान की शिकार हुईं लड़कियों से गहन बातचीत की। इसके अलावा विशेष टीम ने उन इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। जल्द ही जिब्रान के एक्टिवा स्कूटर की पहचान कर ली गई। इसी आधार पर पुलिस ने कॉर्टर रोड पर नाकाबंदी कर जिब्रान को पकड़ लिया।

 

यह भी पढ़ें

सरेआम दो लड़कियों से जमकर छेड़छाड़, रेप की कोशिश, वीडियो वायरल

 

दोस्त की बीवी से करता था छेड़छाड़, आखिर गंवानी पड़ी जान

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …