Breaking News
Home / breaking / ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने मुस्लिम मंत्री के खिलाफ फतवा जारी

‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने मुस्लिम मंत्री के खिलाफ फतवा जारी


पटना। बिहार सरकार के मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद के खिलाफ इमारत-ए-शरिया ने फतवा जारी किया है. मुफ्ती सुहैल अहमद कासमी ने फतवा जारी करते हुए उन्हें इस्लाम से खारिज और मुर्तद (विश्वास नहीं करने वाला) करार दिया है।

फतवे में कहा गया कि जो शख्स जय श्री राम का नारा लगाये और कहे कि मैं रहीम के साथ-साथ राम की भी पूजा करता हूं और मैं हिन्दुस्तान के सभी धार्मिक स्थानों पर मत्था टेकता हूं, ऐसा शख्स इस्लाम से खारिज और मुर्तद है।


नीतीश की नई केबिनेट में अल्पसंख्यक मंत्री बने खुर्शीद ने इस फतवे के जवाब में कहा कि अगर बिहार के विकास और सामाजिक सौहार्द के लिए मुझे जय श्री राम के नारे लगाने पड़े तो मैं कभी इससे पीछे नहीं हटूंगा।

गत दिवस खुर्शीद विधानसभा के बाहर जब मीडिया से इस मामले पर बात कर रहे थे तो उस दौरान भी उन्होंने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाया और अपने हाथ में बंधे रक्षासूत्र दिखाते हुए कहा कि महागठबंधन से अलग होने के लिए उन्होंने मनोकामना मंदिर में मन्नत भी मांगी थी।

मीडिया के कैमरे के सामने उन्होंने अपने हाथ में बंधा कलेवा दिखाया और मीडिया के कैमरे के सामने भी जय श्रीराम के नारे लगाए थे। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी और लालू परिवार से बिहार को छुटकारा मिल गया है।

Check Also

6 मई सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, त्रयोदशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …