Breaking News
Home / breaking / बैंककर्मी ने फेसबुक पर लिखा ‘मुझसे जबरदस्ती नोट बदलवाए’

बैंककर्मी ने फेसबुक पर लिखा ‘मुझसे जबरदस्ती नोट बदलवाए’

हावड़ा। जिले के उलबेड़िया में एक बैंक कर्मी ने जबरदस्ती नोट बदलवाने का आरोप लगाकर आत्महत्या कर ली है। उसकी पहचान रजत चौधरी (45) के रूप में हुई हैं। वे उलबेड़िया के वृंदापुर के रहने वाले थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रजत ने अपने फेसबुक वॉल पर दो व्यवसायियों के बारे में लिखा है।

उन्होंने अपने वाल पर लिखा है कि नोट बंदी के दौरान सोमनाथ घोष और अमित नायक नाम के दो व्यवसाइयों ने गैर कानूनी तरीके से उन्हें धमकाकर जबरदस्ती नोट बदलवाए और बाद में पुलिस में शिकायत कर उन्हें फसाने की कोशिश की।

hang

उन्होंने लिखा है कि इसके पीछे और भी कई लोग शामिल हैं। रजत के परिजनों का आरोप है कि दोनों व्यक्तियों के अलावा संबंधित बैंक का मैनेजर भी इस गैरकानूनी काम में शामिल है। उसने भी रजत पर नोट बदलने के लिए दबाव बनाया था।

keva bio energy card-1

add kamal

बीते कई दिनों से वे काफी उदास रहते थे व परिवार के सभी सदस्य से काफी अच्छे से बात कर रहे थे जैसे वे काफी दूर जाने वाले हों। शुक्रवार की रात 9 बजे के करीब उलबेड़िया व फुलेश्‍वर स्टेशन के बीच जीआरपी की टीम ने उसका शव बरामद किया है।

दरअसल रजत ने मरने से पहले बंगला में अपने वाल पर लिखा है कि मेरे दोस्तों मुझे माफ कर देना। सोमनाथ घोष व अमित नायक ने मुझे जीने नहीं दिया। मेरी पत्नी, बेटी और पिता का ध्यान रखना।

रजत का शव बरामद होने के बाद इलाके में काफी तनाव का माहौल है। दोनों आरोपी तो फरार बताये जा रहे हैं लेकिन पुलिस बैंक के मैनेजर से पूछताछ कर रही है। 

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …