Breaking News
Home / breaking / भगवान कृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रशांत भूषण ने मांगी माफ़ी

भगवान कृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर प्रशांत भूषण ने मांगी माफ़ी

add kamal
नई दिल्ली। देश के मशहूर वकील एवं आप नेता प्रशांत भूषण ने भगवान कृष्ण पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में माफी मांग ली है। उन्होंने अपनी विवादस्पद ट्वीट भी हटा दी है।

प्रशांत भूषण
मंगलवार सुबह ट्विटर पर उन्होंने लिखा, “मुझे एहसास हुआ है कि रोमियो स्क्वॉड और कृष्ण पर मेरे ट्वीट को गलत रूप से पेश किया गया और इससे अनजाने में कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची। मैं माफी मांगता हूं और इसे हटा रहा हूं।”

यह है मामला

रविवार को प्रशांत भूषण ने योगी आदित्यनाथ के एंटी रोमियो स्क्वॉड पर कमेंट किया था।
भूषण ने ट्वीट में कहा, “रोमियो ने सिर्फ 1 लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो लीजेंडरी ईव टीजर (छेड़खानी करने वाले) थे। क्या आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि अपने एंटी रोमियो स्क्वॉयड का नाम एंटी कृष्ण स्क्वॉयड रख सकें?”

keva bio energy card-1
 देशभर में जबरदस्त विरोध, केस दर्ज

भगवान कृष्ण पर टिप्पणी के विरोध में सोमवार को सेक्टर 14 में उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने प्रदर्शन कर उनकी नेम प्लेट पर कालिख पोत दी थी।

भूषण के खिलाफ दिल्ली बीजेपी प्रवकत्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने तिलक मार्ग थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी तरह उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर ने भी लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई।

भूषण के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और अलग-अलग ग्रुप के बीच डिसफेक्शन को बढ़ावा देने के लिए आईपीसी के सेक्शन्स में केस दर्ज कर लिया गया है।
हैदर ने कहा कि उन्होंने भगवान कृष्ण पर भद्दा कमेंट करने के लिए प्रशांत भूषण के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट दर्ज कराई है। यह हिंदू या मुस्लिम का सवाल नहीं है। भूषण के ट्वीट से करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …