Breaking News
Home / breaking / भारत सरकार का वादा, हरहाल में बचाएंगे जाधव की जान

भारत सरकार का वादा, हरहाल में बचाएंगे जाधव की जान

17-46-04-images

 

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय नौ सैनिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत में मौत की सजा सुनाए जाने के विरोध में भारत सरकार खुलकर सामने आ गई है। मंगलवार को संसद में मोदी सरकार ने जाधव को हर हाल में बचाने की घोषणा की है।

add kamal
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि भारतीय नागरिक जाधव निर्दोष हैं और पाकिस्तान सैन्य अदालत का उन्हें जासूस बताकर फांसी देने का फैसला गलत है। इसलिए अपने नागरिक को न्याय दिलाने के लिए सरकार जरूरी कदम उठाएगी।

Rajnath
लोकसभा में प्रश्नकाल शुरू होने से पहले पूरे सदन ने जाधव को फांसी देने के पाकिस्तानी सैनिक अदालत के फैसले की एक स्वर में कड़ी निंदा की।

इस पर सिंह ने कहा वह सदस्यों की भावनाओं का सम्मान करते हैं।
उन्होंने सदस्यों को भरोसा दिलाया कि इस मामले में जो भी जरूरी होगा, सरकार हर कदम उठाएगी और सुनिश्चित करेगी कि जाधव के साथ न्याय हो।

NEW DELHI, MAR 3 (UNI):- A TV Grab shows External Affairs Minister Sushma Swaraj speaking at Rajya Sabha in New Delhi on Thursday. UNI PHOTO-38U

उधर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी सदन से कहा कि सरकार जाधव को बचाने के लिए हरसम्भव तरीके अपनाएगी। मालूम हो कि भारत सरकार ने साफ़ कहा है कि अगर जाधव को मौत की सजा दी गई तो इसे षड्यंत्र के तहत हत्या माना जाएगा।

keva bio energy card-1

क्या है मामला, पढ़ने के लिए पिछली खबर पढ़ें

पूर्व भारतीय नौ सैनिक जाधव को पाक ने सुनाई मौत की सजा

http://www.newsnazar.com/international-news/पूर्व-भारतीय-नौसैनिक-जाध

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …