Breaking News
Home / breaking / महिला नेत्री से यौन दुर्व्यवहार के मामले में विधायक निलंबित

महिला नेत्री से यौन दुर्व्यवहार के मामले में विधायक निलंबित

तिरुवनंतपुरम। केरल में सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने महिला नेता के साथ यौन दुर्व्यवहार के मामले में अपने विधायक पीके शशि को सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से छह महीने के लिए निलंबित कर दिया।

आरोपी विधायक के खिलाफ पलक्कड जिला समिति की भारत की जनवादी नौजवान सभा (डीवाईएफआई) की महिला नेता के साथ यौन दुर्व्यवहार की शिकायत मिली थी। यहां पार्टी मुख्यालय एकेजी सेंटर में माकपा की राज्य समिति की बैठक में शोरनूर के विधायक शशि का पक्ष सुनने के बाद उन्हें छह महीने के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।

डीवाईएफआई महिला नेता ने अपनी शिकायत में यह आरोप लगाया कि विधायक ने मनारकौड और पलक्कड पार्टी कार्यालय में उनके साथ यौन दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया।

पार्टी ने मामले की जांच के लिए कानून मंत्री एके बालन और कन्नूर के सांसद एवं केन्द्रीय समिति के सदस्य पीके श्रीमती का दो सदस्यीय आयोग गठित किया था जिसने जांच के बाद पाया कि विधायक ने आपत्तिजनक ढंग से महिला नेता के साथ बातचीत की थी।

पार्टी की यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक विधायक को निलंबित करने का निर्णय पार्टी की केंद्रीय समिति से अनुमोदन मिलने के बाद लिया जाएगा। विधायक ने खुद को पार्टी का आज्ञाकारी कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उनकी राजनीतिक छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …