Breaking News
Home / breaking / मां की आंखों के सामने बेटी की ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या

मां की आंखों के सामने बेटी की ईंट से सिर कुचलकर निर्मम हत्या

 

लुधियाना। घरेलू क्लेश के चलते महिला पति से अलग होकर अपनी मां के घर पर आकर रहने लगी लेकिन पति ने पत्नी का पीछा नहीं छोड़ा। पहले उसने फोन कर जान से मारने के लिए धमकाया, जब वह फिर भी घर वापिस नहीं आई तो उसे रास्ते में घेर लिया। जब उसकी मां बेटी को ढूंढते हुए आई तो जंवाई ने ईंटों से सिर पर वार कर मां के सामने ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया और मौके से भाग गया।

 

मृतका रानी (20) है। सूचना पुलिस को दी गई। थाना सराभा नगर की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी बुद्धि लाल उर्फ बाला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया और उसे कुछ घंटों के अंदर काबू कर लिया।

वनीता ने बताया कि उसके तीन बच्चे है जिसमें रानी सबसे बड़ी बेटी है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी यू.पी. के जिला उन्नाव के रहने वाले बुद्धि लाल से की थी लेकिन बुद्धि उसकी बेटी से मारपीट करता था इसलिए उसकी बेटी तीन महीने पहले यू.पी. से लुधियाना उनके पास ही रहने के लिए आ गई थी।

 

वह यहां पर नौकरी करने लग गई थी। बुद्धि बार-बार फोन कर उसे वापिस गांव बुला रहा था मगर उसने जाने से मना कर दिया था। करीब 15 दिन पहले बुद्धि का फोन आया कि अगर रानी वापिस नहीं आई तो वह वहां पर आकर रानी को मार देगा। फिर उन्हें पता चला कि बुद्धि गांव से लुधियाना आकर अपने भाई के पास रहने लग गया था जोकि रोजाना रानी का पीछा कर उसकी रैकी करता था।

उसे पता था कि रानी कब काम पर जाती है और कब वापिस आती है। शनिवार को काम से रानी को देरी से छुट्टी होती थी जिस कारण शनिवार को बुद्धि लाल ने उसे मौत के घाट उतारने की पूरी प्लानिंग कर दी। वह घर के पास ही एक प्लाट में झाड़ियों में छुपकर बैठ गया था। जब रानी वहां से गुजर रही थी तो उसे रास्ते में रोककर खाली प्लाट की झाड़ियों में ले गया।

 

इस बीच बेटी के घर न पहुंचने पर वह ढूंढते हुए खाली प्लाट के पास पहुंच गई जहां पर बुद्धि रानी को पकड़कर खड़ा हुआ था, उसके हाथ में ईंट थी। वह कुछ कह पाती, इसी दौरान बुद्धि ने जोर-जोर ईंट से उसकी बेटी के सिर पर वार करने शुरू कर दिए। उसके चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग गया।

 

बनीता का कहना है कि वह तुरंत बेटी को नजदीकी अस्प्ताल लेकर गई, मगर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, थाना सराभा नगर के एस.एच.ओ. अमनिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …