Breaking News
Home / breaking / मुर्तजा ने मनीष बन की सोनम से दोस्ती, शादी का झांसा देकर शोषण, 2 बच्चों का बाप निकला

मुर्तजा ने मनीष बन की सोनम से दोस्ती, शादी का झांसा देकर शोषण, 2 बच्चों का बाप निकला

सीतामढ़ी. बिहार में एक बार फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. दूसरे धर्म के युवक ने एक साजिश के तहत एक युवती को पहले प्यार के जाल में फंसाया, उसको अपना नाम पता और धर्म तक गलत बताया फिर जब उसका असली चेहरा सामने आया तो प्रेमिका दंग रह गई. असलियत पता चलने के बाद अपने प्रेमी से दूरी बनाना शुरू कर दी. लव जिहाद के इस मामले में प्रेमिका इतनी ज्यादा अपने प्रेमी से प्रताड़ित होने लगी की उसके माता पिता को अंत में पुलिस के शरण में जाना पड़ा.
प्रेमिका का फोटो और दूसरे वीडियो को प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल लिए जाने लगा. सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल होता देख पुलिस के पास न्याय के लिए गई प्रेमिका को तब राहत मिली जब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह मामला सीतामढ़ी के परसौनी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है,
जहां एक मुस्लिम युवक मुर्तजा ने हिंदू धर्म की युवती सोनम (काल्पनिक नाम) से पहले नाम बदलकर दोस्ती की, इसके बाद उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.
जब युवती को युवक की सच्चाई को बारे में पता लगा तो वो उससे दूरी बनाने लगी. जब मुस्लिम युवक ने  प्रताड़ना की सारी हदें पार कर दी गई तब पीड़िता ने इस मामले की जानकारी अपने घरवालों को बताई  फिर परिवारवालों ने  पुलिस से इस मामले की शिकायत की, जिसके बाद अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
बताया जाता है व्हाट्सएप पर दोनों की दोस्ती हुई थी. दोस्ती प्यार में बदल गया. इस दौरान प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे से मिलते रहे. इसी दौरान प्रेमी के द्वारा प्रेमिका की कुछ अंतरंग तस्वीरें और वीडियो भी बना लिया गया.
इतना ही नहीं प्रेमी से जान छुड़ाने के लिए प्रेमिका अपने घर से भाग कर अपनी नानी के यहा चली गई लेकिन मुस्लिम युवक ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. वहां भी उसे परेशान करने युवक पहुंच जाया था. लाख प्रयास के बाद प्रेमिका जब साथ रहने को तैयार नहीं हुई, तब मुस्लिम युवक के द्वारा सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो और तस्वीर को वायरल कर दिया गया. इस मामले में अंत में परिवार वालो ने कड़ा रुख अपनाया और पुलिस से शिकायत दर्ज करा दी.
पुलिस के द्वारा युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस जांच में हैरान कर देने वाली बात सामने आई है. मुस्लिम युवक पहले से शादीशुदा है और वो इस तरीके की हरकतें पहले भी कर चुका है. इतना ही नहीं, उसकी एक पत्नी ने उस पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा चुकी है. गिरफ्तार युवक का नाम मोहम्मद मुतुर्जा है, जो सीतामढ़ी के परसौनी थाना के कोरा गांव का रहने वाला है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …