Breaking News
Home / breaking / मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने किया योगी का गुणगान, ‘फादर फीगर’ बताया

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने किया योगी का गुणगान, ‘फादर फीगर’ बताया

add kamal

लखनऊ। सपा के टिकट पर लखनऊ कैंट से चुनाव हारने वाली मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ‘फादर फिगर’ यानी पिता तुल्य बताया है।

अपर्णा यादव

अपर्णा की योगी से नजदीकियां आने वाले समय में बड़े बदलाव की तरफ इशारा कर रही है।
इससे पहले योगी अपर्णा यादव की गौशाला का दौरा कर चुके हैं।
दरअसल अपर्णा और योगी की यह नजदीकियां पशु प्रेम के कारण है। अपर्णा बीवर नामक संस्था से जुडी हैं जो पशुओं की सेवा करती है। इसी तरह योगी को भी पशुओं से लगाव है।

अपर्णा यादव और योगी
शपथग्रहण के दूसरे दिन ही अपर्णा ने अपने पति प्रतीक के साथ योगी से मुलाकात की थी और उन्हें अपनी गोशाला कान्हा उपवन आने का न्योता दिया था। इसके बाद योगी वहां पहुंचे भी थे।

keva bio energy card-1

कान्हा उपवन की देखरेख अपर्णा यादव और उनके पति प्रतीक यादव की एनजीओ करती है। संस्था का नाम है जीवाश्रय। इसके संरक्षक मुलायम के बेटे प्रतीक यादव हैं।

अपर्णा का कहना है कि हम लोग जानवरों के वेलफेयर के लिए जो करते हैं। योगी जी को इसके बारे में पता है। वह प्रदेश के फादर फिगर हैं, सबके लिए मुख्यमंत्री हैं। शिष्टाचार के नाते उनसे मुलाकात हुई।

शाकाहार का समर्थन

अपर्णा ने शाकाहार के मुद्दे पर योगी का समर्थन करते हुए कहा कि योगी जी ने शाकाहार के बारे में जो बात कही उसमें कुछ गलत नहीं है. जो शाकाहारी होगा उसक कार्बन एमीशन कम होगा. दुनिया वेजीटेरियन हो रही है. मैं नहीं कह रही कि जो मीट खा रहे हैं वो गलत हैं लेकिन ये सही है कि शाकाहारी रहने वाले स्वस्थ रहते हैं। बूचड़खानों में जिस तरह से जानवरों को मारा जाता है वह अमानवीय है. मैं खुश हूं कि योगी जी सख्त कदम उठा रहे हैं।

एंटी रोमियो स्क्वॉयड की तारीफ

एंटी रोमियो स्क्वॉयड बिल्कुल सही है। छेड़खानी करने वाले सोचते हैं कि सामने वाला कमजोर है, जवाब नहीं देगा. तेजाब फेंक देंगे, चाकू मार देंगे। यही उनकी मानसिकता है। हमारी सरकार ने 1090 चलाई थी। अब एंटी रोमियो स्क्वॉयड अच्छा कदम है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …