Breaking News
Home / breaking / मुस्लिम देशों में मोदी को सर्वोच्च सम्मान से पाक को लगी मिर्ची, सोशल मीडिया पर निकल रही भड़ास

मुस्लिम देशों में मोदी को सर्वोच्च सम्मान से पाक को लगी मिर्ची, सोशल मीडिया पर निकल रही भड़ास

नई दिल्ली।  PM नरेन्द्र मोदी को UAE व बहरीन में सर्वोच्च सम्मान मिलने से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। पाकिस्तानी किस तरह सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, इसकी बानगी देखिए-
आयशा नाम की यूजर ने लिखा, मोदी को यूएई का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिला है? क्या उन्हें पता नहीं है कि वह कश्मीर में क्या कर रहे हैं? क्या यूएई मुस्लिम है भी?
जैर अहमद ने ट्विटर पर लिखा, “अगर कश्मीर का मसला सुलझ जाए तो हम फिर से भारतीय फिल्में देखने लगेंगे, हम हिपोक्रेट हैं। हम तभी बोलते हैं जब हमारे हितों को नुकसान पहुंचता है.। दुबई के शेख की जितनी चाहे आलोचना कर लीजिए लेकिन उन्होंने वही किया जो उनके देश के हित में है।”
एक यूजर ने लिखा, यूएई हमेशा से ही मुस्लिम देशों का दुश्मन रहा है, यमन में बम गिराना, फिलिस्तीन में मासूमों की हत्या का समर्थन और अब मोदी को सम्मान…
कुमैल नाम के यूजर ने लिखा, इतिहास में दर्ज होगा कि जब कश्मीर संकट से गुजर रहा था, तो मुस्लिम देश मोदी को अवॉर्ड दे रहे थे।
एक पाकिस्तानी यूजर ने ईरान के राष्ट्रपति को पाकिस्तान से सम्मान देने की मांग कर डाली क्योंकि ईरान ने कश्मीर पर खुलकर अपनी बात कही।
ताहिर नाम के एक यूजर ने लिखा, मुस्लिम आजकल केवल एक ही शब्द जानते हैं- व्यापार. मोदी को सर्वोच्च सम्मान देना जले पर नमक छिड़कने जैसा है।
एक यूजर ने लिखा, यूएई को शर्म आनी चाहिए। कश्मीर में पाबंदियां जारी हैं.. । एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा, सॉरी उमरा- बिजनेस आखिर बिजनेस है।

यहां हुए सम्मानित

तीन देशों फ्रांस, संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और बहरीन की यात्रा के दौरान जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों देशों के राजनेताओं के साथ द्विपक्षीय संबंधों में मजबूती को और पुख्ता किया वहीं इन देशों के लोगों का दिल भी जीत लिया। इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को शनिवार को UAE में सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ व रविवार को बहरीन में ‘‘द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ़ द रिनेसन्स”  से सम्मानित किया गया। पीएम मोदी ने  इन पुरस्कारों को लेते हुए कहा कि मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह भारत की 1.3 अरब जनता का सम्मान है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …