Breaking News
Home / breaking / मोदी ‘अंकल’ को पाकिस्तान से मिली बच्ची की पाती, जीत पर दी बधाई

मोदी ‘अंकल’ को पाकिस्तान से मिली बच्ची की पाती, जीत पर दी बधाई

add kamal

नई दिल्‍ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जनादेश प्राप्त करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए पाकिस्तान की 11 वर्षीय स्कूली छात्रा अकीदत नवीद ने उन्हें पत्र लिखा है।

IMG_20170315_222001

modi 6

इसमें कहा है कि अब उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनकर दोनों देशों के लोगों के दिल जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

keva bio energy card-2

दुनिया न्यूज़ में प्रकाशित प्यारी सी बच्ची के पत्र में कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच शांति स्थापित होना जरूरी है और मोदी इस प्रक्रिया को गति देने में मदद कर सकते हैं।

अकीदत ने अपने दो पृष्ठों के पत्र में लिखा है एक बार मेरे अब्बा ने मुझसे कहा था कि दिलों को जीतना एक अद्भुत काम है। शायद आपने भारत के लोगों के दिलों को जीता है।

इसलिए आप उत्तर प्रदेश का चुनाव जीते हैं और मैं यह अवश्य कहना चाहूंगी कि अगर आप भारतीयों और पाकिस्तानियों के दिलों को जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। दोनों देशों को अच्छे संबंधों की जरूरत है।

आइए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाएं। आइए हम यह फैसला करने कि हमें गोली नहीं किताबें खरीदेंगे। हम बंदूकें नहीं गरीब लोगों के लिए दवाई खरीदेंगे।

अपने हस्ताक्षर युक्त पत्र में उसने इस बात पर जोर दिया है कि दोनों देशों के बीच शांति और टकराव के विकल्प खुले हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …