Breaking News
Home / breaking / मोदी के हमशक्ल होने का यह मिला फायदा, रातो-रात बने फिल्म के हीरो

मोदी के हमशक्ल होने का यह मिला फायदा, रातो-रात बने फिल्म के हीरो

 

नई दिल्ली। 8 नवंबर 2016 की वो रात। टीवी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। उनकी एक घोषणा ने अचानक देशभर में खलबली मचा दी। 500 और 1000 के नोटों को बंद करने की घोषणा वाली वह रात लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। नोटबन्दी का वह सीन एक बार फिर आपके सामने होगा लेकिन हकीकत में नहीं बल्कि पर्दे पर। जल्द ही नोटबंदी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम स्टेटमेंट 8/11 है। खास बात यह भी है कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका उनके हमशक्ल एमपी रामचंद्रन नजर आएंगे।

कौन हैं रामचंद्रन

केरल के रहने वाले रामचंद्रन 2017 में तब मशहूर हुए थे जब रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में वह हाथ में मोबाइल पकड़े और कंथे पर बैग टांगे हुए दिखाई दिए थे। तभी एक छात्र ने तस्वीर खींच कर अपने फेसबुक पर अपलोड की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस तस्वीर के साथ लिखा था ‘पय्यानूर रेलवे स्टेशन पर पीएम मोदी।

 

शूटिंग पूरी

स्टेटमेंट  8/11′ एक कन्नड़ फिल्म है जो नोटबंदी पर आधारित बताई जा रही है। इसे अप्पी प्रसाद निर्देशित कर रहे हैं। उन्होंने पिछले साल सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग खत्म की है। रामचंद्र इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में 8 नवंबर की रात का वो दृश्य भी है जब पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए नोटबंदी की घोषणा की थी।

रामचंद्रन ने बताया कि एक कन्नड़ चैनल पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद कुछ फिल्म निर्माता मेरे घर आए और उन्होंने मुझसे फिल्म में काम करने का आग्रह किया।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …