Breaking News
Home / देश दुनिया / युवती की मिली अधजली लाश, रेप व हत्या की आशंका

युवती की मिली अधजली लाश, रेप व हत्या की आशंका

dead body
बुलंदशहर। खुर्जा के पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान में शुक्रवार दोपहर नग्न अवस्था में अधजली युवती का शव मिला है। युवती के शव को कुत्ते नोंच रहे थे। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि युवती से रेप के बाद उसे जला दिया गया।
खुर्जा में श्रीसूरजमल जटिया पॉलिटेक्निक कालेज के मैदान में झाडियों के अंदर नग्न अवस्था में अज्ञात युवती का अधजला शव मिला। वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने बताया कि युवती के अधजले शव को कुत्ते नोंच रहे थे। कुत्ते युवती का चेहरा बुरी तरह नोंच चुके थे।

उन्होंने बताया कि शव को देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवती के साथ पहले रेप किया गया हो उसके बाद पहचान मिटाने के लिए युवती को जलाने का भी प्रयास किया गया हो। लोगों ने वारदात की जानकारी खुर्जा पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने आसपास युवती के बारे में जानकारी भी हासिल करना चाही, लेकिन कोई फायदा नही हुआ। युवती का चेहरे को कुत्ते नोंच चुके थे। इससे युवती की पहचान नही हो पा रही है। पुलिस युवती की उम्र 24 से 27 के बीच होने की संभावना जता रही है। सीओ खुर्जा आरएल निरंजन ने बताया कि युवती की शिनाख्त के बाद अपराधियों को पुलिस जल्द ही अरेस्ट कर लेगी।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *