Breaking News
Home / breaking / यूपी में शर्मनाक कांड : चार महिलाओं से बारी-बारी से गैंगरेप

यूपी में शर्मनाक कांड : चार महिलाओं से बारी-बारी से गैंगरेप

buland shahar gangrape
बुलंद शहर। जेवर-बुलंदशहर हाई-वे पर नुकीली कीलें लगाकर बदमाशों ने एक कार पंक्चर कर दी। इसके बाद कार में सवार व्यक्ति की पत्नी, बहन, भाभी व गाड़ी चालक की पत्नी के साथ के साथ गैंगरेप किया।

उसने विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। दो घंटे तक हैवानियत का नंगा नाच होता रहा और योगी आदित्यनाथ की यूपी पुलिस अपने हाल में मस्त रही। महज 15 मिनट की दूरी पर स्थित पुलिस थाने से पुलिस को पहुंचने में 2 घंटे लग गए। इस बीच बदमाश गैंगरेप, हत्या और लूटपाट करते रहे। बाद में पुलिस की गाड़ी देखकर भाग छूटे। इस वारदात ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के माथे पर कभी न छूटने वाला कलंक लगा दिया है।

add kamal
जेवर-बुलंदशहर स्टेट हाईवे पर रामनेर गांव के पास बुधवार देर रात करीब 12.15 बजे यह वारदात हुई। अब इस वारदात की जांच यूपी एसटीएफ कर रही है। देर रात पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया।

तबीयत पूछने जा रहे थे

जेवर कस्बा निवासी एक परिवार की गर्भवती महिला बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार रात पता चला कि महिला की तबीयत ज्यादा खराब है तो परिजन उसे देखने रात करीब 12 बजे पड़ोसी की इको कार किराए पर लेकर बुलंदशहर रवाना हुए। कार में चार पुरुष, चार महिलाएं व पांच वर्ष का एक बच्चा था।

करीब 12.15 बजे रामनेर गांव के पास बदमाशों ने सड़क पर नुकीली कीलें लगाकर पट्टा डाल दिया था। इससे गाड़ी पंक्चर होकर रुक गई।

चालक मोबाइल फोन से वाहन मालिक को इसकी जानकारी देने लगा, तभी अचानक छह बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। फोन न कटने के कारण वाहन मालिक को लोगों की चीखें सुनाई दे गई। उसने तत्काल पुलिस को इत्तला कर दी मगर पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची।

खेत में ले गए

buland shahar gangrape spot
बदमाशों ने कार मुख्य सड़क से हटाकर नजदीक ही खेत में खड़ी कर दी और सभी को बंधक बना लिया। इस दौरान सड़क के किनारे खेत पर सो रहे एक किसान ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे भी बंधक बना लिया।
इसके बाद बदमाश चारों महिलाओं से दुष्कर्म करने लगे। पत्नी, बहन, भाभी व गाड़ी चालक की पत्नी के साथ दुष्कर्म होता देख परिवार के मुखिया ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इसके बाद दूसरे सदस्य विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। इसके बाद बदमाशों ने पुरुषों को हाथ-पांव बांध कर उल्टा लिटा दिया। और एक-एक कर महिलाओं के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें

पानी पताशे बेचने वाले के सामने बीवी का गैंगरेप
http://www.newsnazar.com/international-news/पानी-पताशे-बेचने-वाले-के-स

पति से रूठकर घर से निकली थी, लिफ्ट के बहाने गैंगरेप हुआ
http://www.newsnazar.com/international-news/पति-से-रूठकर-घर-से-निकली-थी

नई नवेली दुल्हन से मायके में गैंगरेप, जिन्दा जलाया
http://www.newsnazar.com/international-news/नई-नवेली-दुल्हन-से-मायके-म

पड़ोसन के गले पर चाकू रख बारी-बारी से की मनमानीे
http://www.newsnazar.com/international-news/पड़ोसन-के-गले-पर-चाकू-रख-बार

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …