Breaking News
Home / देश दुनिया / ये बातों से नहीं मानेगा, गोली मार दो!

ये बातों से नहीं मानेगा, गोली मार दो!

firing
यूनिवर्सिटी छात्र को छात्रों ने मारी गोली
लखनऊ। राजधानी के गुडम्बा क्षेत्र में स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी के गेट पर मंगलवार को निष्कासित छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीबीए के छात्र को गोली मार दी। उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मामले में यूनिवर्सिटी से निष्कासित छात्र कासिफ काने, असद, काफिल व शहनवाज को नामजद किया गया है। चारों की तलाश की जा रही है।

 

दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है। यह घटना दोपहर करीब एक बजे की है। यूनिवर्सिटी में मंगलवार को परीक्षा चल रही थी। घटना के चंद मिनट पहले ही परीक्षा छूटी थी। इस वजह से यूनिवर्सिटी गेट पर काफी भीड़-भाड़ थी। बीबीए द्वितीय वर्ष का छात्र कासिफ अपने तीन-चार साथियों के साथ यूनिवर्सिटी से बाहर निकला था। कुछ दूर चलने पर उसे आरोपी छात्र कासिफ काने अपने तीन दोस्तों के साथ मिल गया। दोनों पक्षों में पहले पुराने किसी विवाद को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। दोनों ने एक-दूसरे को देख लेने की धमकी दी।
इसी दौरान कासिफ काने के साथ आए असद, काफिल और शहनवाज ज्यादा उग्र होने लगे तो कासिफ व उसके दोस्तों ने विरोध किया। यह बात कासिफ काने को नागवार गुजरी। वह चिल्लाया कि बात करने से कोई फायदा नहीं, इन लोगों को गोली मार दो। इतना कहते ही कासिफ काने के साथ आए लोगों ने पिस्टल निकाल ली। हमलावर सफेद रंग की अपाचे बाइक से भागे।
यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बताया कि आरोपी कासिफ काने पहले यहीं से डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था। उसका चाल-चलन ठीक नहीं था। वह अक्सर यूनिवर्सिटी के लिए परेशानी का सबब बना। इस वजह से ही उसे निष्कासित कर दिया गया था। लेकिन वह अधिकतर यूनिवर्सिटी और परिसर के बाहर ही मंडराता रहता था। इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इस बारे में पता किया जा रहा है। इस मामले में पड़ताल चल रही है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *