Breaking News
Home / देश दुनिया / डॉक्टर ने जमीन पर पटककर मार डाला मासूम को!

डॉक्टर ने जमीन पर पटककर मार डाला मासूम को!

doctor0
रीवा। शहर का संजय गांधी अस्पताल एवं गांधी मेमोरियल अस्पताल आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। विगत दिवस आर्थोपेडिक्स वार्ड में भर्ती मारपीट के मरीज से आपरेशन के नाम पर 10 हजार रुपए रिश्वत लेने का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि अस्पताल में पदस्थ जूनियर डाक्टरों की वजह से एक मासूम की असमय मौत हो गई। आरोप है कि एक जूनियर डॉक्टर ने मासूम को जमीन पर पटक दिया, इससे बालक की मौत हो गई।
गेरूआर मनोहर नगर थाना गढ़ निवासी मनीष कुमार कोल ने रोते हुए बताया कि 4 माह पूर्व उसकी पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद बच्चे का वजन नहीं बढ़ पा रहा था। मऊगंज के चिकिस्तसकों की सलाह पर 4 दिसम्बर को अपने मासूम बच्चे को लेकर रीवा स्थित संजय गांधी अस्पताल पहुचे और ओपीडी में दिखाया। वहां पर मौजूद चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत बच्चे को संजय गांधी अस्पताल में स्थित बच्चा वार्ड में भर्ती कर लिया।
मनीष ने बताया कि कल रात लगभग 10.30 बजे वार्ड में मुकेश सिंह नामक जूनियर डॉक्टर बच्चे के पास पहुंचा। उस समय बच्चा सो रहा था। चिकित्सक ने बच्चे के गाल में दो तमाचे मारे और उसके दोनों पैर पकड़ कर उठाया और जमीन पर पटक दिया। बच्चे के परिजन कुछ समझ ही नहीं पाए कि आखिर ये हो क्या रहा है।

बाद में चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया और धमकाते हुए बच्चे के परिजन को मृत शरीर अस्पताल से ले जाने को कहा। डरे सहमे परिजन अपने कलेजे के टुकड़े का मृत शरीर लेकर अपने गृह ग्राम पहुंचे और अंतिम संस्कार कर दिया।
पुलिस को देंगे शिकायत
मंगलवार को घटना की जानकारी ग्रामीणों को होने पर उन्होंने आक्रोश जताया और मृतक के परिजन को मामले की शिकायत अस्पताल प्रबंधन के साथ ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को करने की बात कही।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *