Breaking News
Home / breaking / रात में बार-बार उठकर मां मांगती थी पानी, गुस्साए बेटे ने गला दबाकर मार डाला

रात में बार-बार उठकर मां मांगती थी पानी, गुस्साए बेटे ने गला दबाकर मार डाला

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक नाबालिग कपूत ने अपनी 50 वर्षीय मां की महज इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि उसकी मां रात में उठकर बार-बार उससे पानी मांगती थी। पहले तो पीड़िता का बेटा इसे हत्या बताता रहा लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बताया।

पुलिस ने बताया कि जिस समय महिला की हत्या की गई उस दौरान मृतका और उसका बेटा दोनों ही घर पर अकेले थे। उसका पति एक समारोह में बाहर गया हुआ था। देर रात मां ने अपने 16 वर्षीय बेटे से तंबाकू और पानी की मांग की, इस पर बेटा भड़क गया और उसने अपनी मां कागला दबा दिया।

मां की हत्या करने के बाद बेटे ने अपने पिता को फोन से मां की हत्या की बात बताई। अपने पत्नी की हत्या की बात सुनकर बदहवास पति जब घर पहुंचा तो नज़ारा देखकर सन्न रह गया। उसने तुरंत ही संबंधित थाने के फोन पर पत्नी के हत्या की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया, और बेटे से पूछताछ की। पहले तो बेटा पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस को शक हुआ और उसने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी बेटा टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बेटे ने मां के हत्या की जो वजह पुलिस को बताई उसे सुन कर सब के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया और उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

हालांकि आरोपी के पिता ने बताया कि करीब एक माह पहले ही बेटे को सांप ने काट लिया था, जिसके बाद से वह काफी गुस्सैल हो गया है।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …