Breaking News
Home / breaking / राष्‍ट्रपति के बेटों के साथ होटल में ऐसा क्या कर रही थी मॉडल, क्यूं बिगड़ी बात

राष्‍ट्रपति के बेटों के साथ होटल में ऐसा क्या कर रही थी मॉडल, क्यूं बिगड़ी बात

जिम्बाब्वे। साऊथ अफ्रीका की 20 साल की मॉडल गेब्रिएला एंजेल्स को होटल में जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति के बेटों के साथ पार्टी करना महंगा पड़ गया। इससे गुस्साई राष्ट्रपति की पत्नी ग्रेस मुगाबे ने मॉडल पर हमला कर उसे घायल कर दिया। मॉडल ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

गेब्रिएला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि फर्स्ट लेडी मुगाबे ने जोहानसबर्ग के एक होटल में मुगाबे ने उस पर जानलेवा हमला किया। मॉडल की शिकायत पर जोहानसबर्ग पुलिस ने 52 साल की मुगाबे के खिलाफ जीबीएच पर मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुगाबे अपने किसी निजी काम के सिलसिले में साउछ अफ्रीका आई थी, जहां एक होटल के कमरे में उन्होंने मॉडल पर हमला किया। वो साधारण पासपोर्ट पर वहां पहुंची थी। पुलिस ने उन्हें अभी अरेस्ट नहीं किया है। मुगाबे राष्ट्रपति रॉबर्ट मुगाबे की दूसरी पत्नी है।  गैब्रिएला ने बताया कि वो होटल में उनके बेटों के साथ पार्टी कर रही थी।


वह वहां अपने एक दोस्त के साथ मुगाबे के बेटों रॉबर्ट और चाटुंगा से मिलने आई थी। लेकिन जब मुगाबे ने अपने बेटों के साथ उसे देखा तो नाराज हो गई और रॉड से मॉडल पर हमला करने लगी। किसी तरह से मॉडल अपनी जान बचाकर वहां से भागी, लेकिन उसके चेहरे और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। मॉडल ने अपने सिर पर लगी चोट के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …