Breaking News
Home / देश दुनिया / राहुल का चैलेंज, मुझे जेल भेजकर दिखाए मोदी सरकार

राहुल का चैलेंज, मुझे जेल भेजकर दिखाए मोदी सरकार

rahul gandhi
नई दिल्ली। नागरिकता विवाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुली चुनौती दी। उन्होंने भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वह हर जांच के लिए तैयार हैं। 6 महीने में पूरी जांच करा लें, अगर उनके खिलाफ सबूत मिलते हैं, तो वह जेल जाने को तैयार हैं। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर भी हमला बोलते हुए उसकी तुलना आतंकी संगठन सिमी से की।
राहुल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्मदिन के अवसर पर युवा कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री अलग-अलग आरोप उनके ऊपर लगाते हैं। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि नागरिकता विवाद मामले में कोई सच्चाई नहीं है भाजपा की सरकार है, एजेंसी है, प्रधानमंत्री जांच कराएं, 6 महीने में रिपोर्ट लें। अगर मैं दोषी हूं, तो जेल में डाल दो।
राहुल ने बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने बिहार में जमकर प्रचार किया लेकिन जीत कांग्रेस की हुई। भाजपा को लगा बिहार में स्वीप होगा लेकिन नहीं हुआ। राहुल ने कहा कि कांग्रेस कमजोर के लिए लड़ती है।
इंदिरा लाखों की मां
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जन्मदिन के अवसर पर कहा कि वे देश के लाखों लोगों की मां की तरह थीं। कई किसान आज भी उन्हें मां की तरह याद करते हैं।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *