Breaking News
Home / breaking / रिश्ते हुए तार-तार, पूर्व फौजी ने की गला घोंटकर पत्नी की हत्या 

रिश्ते हुए तार-तार, पूर्व फौजी ने की गला घोंटकर पत्नी की हत्या 

गढ़दीवाला। नजदीकी गांव भाना में एक पूर्व सैनिक नेे पति-पत्नी के पवित्र रिशते को तार-तार करते हुए रस्सी से गला घोंट कर पत्नी की हत्या कर दी।

मृतक महिला के पिता कर्म सिंह पुत्र साधू राम निवासी कहरोवाली थाना दसूहा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसकी लड़की कुलवंत कौर (43) का विवाह 20 वर्ष पहले अवतार सिंह पुत्र किशन सिंह निवासी गांव भाना थाना गढ़दीवाला के साथ हुआ था और उसके 2 बच्चे हैं।

उसका दामाद 2015 में सेना से रिटायर्ड हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद से ही उसके दामाद ने उसकी बेटी कुलवंत कौर के साथ मारपीट व तंग परेशान करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कई बार अपने दामाद को रिश्तेदारों को साथ लेकर समझाया भी, लेकिन उसने कुलवंत को तंग-परेशान करना व मारपीट जारी रखी।

 

कर्म सिंह ने बताया कि गत दिवस उसकी बहन ने उन्हें सूचित किया कि उसकी बेटी कुलवंत कौर को कुछ हो गया है, वह जल्दी उसके घर गांव भाना पहुंचे। जब वह कुलवंत के घर पहुंचे तो वह कमरे के अंदर बैड पर पड़ी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। जब उन्होंने देखा तो कुलवंत कौर के गले के आस-पास रस्सी का निशान पड़ा हुआ था । उनका कहना है कि उसके दामाद अवतार सिंह पुत्र किशन सिंह ने गला घोंट कर उसकी बेटी की हत्या कर दी है। गढ़दीवाला पुलिस ने घटना के संबंध में महिला के पति अवतार के खिलाफ धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …