Breaking News
Home / breaking / रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश कर चौंकाया, मोदी ने कहा – अभी रुकिए

रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने इस्तीफे की पेशकश कर चौंकाया, मोदी ने कहा – अभी रुकिए

नई दिल्ली। पिछले 2 दिन में दो ट्रेन हादसे की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। उनका इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनसे इंतजार करने को कहा है।

खुद प्रभु ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने पद से इस्तीफा देने की बात कही मगर मोदी ने फिलहाल इंतजार करने को कहा है।

 

मालूम हो कि बुधवार को ही रेलवे बोर्ड चेयरमेन ए. के.मित्तल ने इस्तीफा दे दिया है। रेलमंत्री प्रभु पर भी इस्तीफे का दवाब है। लोग शास्त्रीजी का उदाहरण देते हुए उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।


सुरेश प्रभु ने यह ट्वीट किया

तीन साल से भी कम वक्त के दौरान मैंने मंत्री रहते हुए खून पसीने से रेलवे की बेहतरी के लिए काम किया। हाल में हुए हादसों से मैं काफी आहत हूं। पैसेंजरों की जान जाने, उनके घायल होने से मैं दुखी हूं। इससे मुझे बहुत पीड़ा है। पीएम के न्यू इंडिया विजन के तहत पीएम को ऐसे रेलवे की जरूरत है जो सक्षम हो और आधुनिक हो, मैं वादा कर सकता हूं कि हम उसी राह पर हैं, रेलवे आगे बढ़ रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में सभी सेक्टर में दशकों पुराने सिस्टम और सुधारों से पार पाने की कोशिश की। मैंने पीएम मोदी से मुलाकात की। इन हादसों की मैं नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं. पीएम ने मुझे इंतजार करने को कहा।

यह भी पढ़ें

5 दिन में 2 बड़े हादसे : रेलवे बोर्ड के चेयरमैन मित्तल ने दिया इस्तीफा

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …