Breaking News
Home / breaking / लड़की वालों के आने से पहले आ धमका अमृतपाल, खा गया सारा खाना, कपड़े तक उठाकर ले भागा

लड़की वालों के आने से पहले आ धमका अमृतपाल, खा गया सारा खाना, कपड़े तक उठाकर ले भागा

चंडीगढ़. पंजाब में इन दिनों कट्टरपंथ और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के चलते माहौल तनावपूर्ण हो गया है. पुलिस बीते शनिवार से ही अमृतपाल की तलाश में जुटी हुई है. वहीं अमृतपाल बार-बार पुलिस को चकमा दे रहा है. इसी कड़ी में अमृतपाल का नया फुटेज सामने आया, जिसमें उसका हुलिया बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है. इसी कड़ी में जालंधर के एक गांव में गुरुद्वारा के ग्रंथी के घर अमृतपाल पहुंच गया और वहां उसने कपड़े बदले. ग्रंथी ने पुलिस को पूछताछ में पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी.
पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक ग्रंथी के बेटे की शादी के लिए लड़की वाले देखने आने वाले थे, लेकिन अमृतपाल पहले पहुंच गया और हथियार दिखाते हुए उनसे कपड़े लिए, उनका खाना खाया और चला गया.
 शनिवार को जिस समय अमृतपाल गुरुद्वारा नंगल अंबिया पहुंचा तो उसी समय ग्रंथी रंजीत सिंह के बेटे जितेंदर सिंह को शदी के लिए देखने के लिए लड़की वाले आने वाले थे.
ग्रंथी की पत्नी नरिंदर कौर ने बताया है कि उसने सोचा लड़की वाले आए हैं. गुरुद्वारा पहुंचते ही अमृतपाल ने पूछा ग्रंथी है तो उन्होंने उसे लड़की वाला समझ कर अंदर बुला लिया.
हथियार के बल पर डराकर एक घंटा रुका रहा
ग्रंथी के परिवार ने बताया कि अमृतपाल व उसके साथ आए चार युवकों के पास राइफल व पिस्तौल तथा बहुत ढेर सारे कारतूस थे. उन्होंने ग्रंथी के परिवार को हथियार दिखाकर डरा दिया था.
अमृतपाल सीधे टॉयलेट करने चला गया और एक युवक ग्रंथी के कमरे में चला गया. टॉयलेट से निकलने के बाद अमृतपाल ने गुरुद्वारे में मत्थाटेका और खाना बनाने को कहा. इस दौरान वह किसी को फोन करके वहां पर बुला रहे थे.

बेटे के कपड़े व ग्रंथी की जैकेट पहनकर भागा
अमृतपाल के साथियों ने ग्रंथी के कमरे में जबरन घुसकर उनके बेटे जतिंदर के कपड़े ले लिए. बेटे की पिंक कलर (गुलाबी रंग) की पगड़ी भी ले ली. उसे अमृतपाल ने पहना. इसके बाद जैकेट मांगी तो कील पर टंगी ग्रंथी की जैकेट जबरन उठाकर पहन ली. जैकेट ओवरसाइज थी, लेकिन फिर भी अमृतपाल ने पहन ली.

 

ब्रेजा कार से हो गया फरार
इसी गुरुद्वारे में अमृतपाल ने अपना हुलिया बदला और उपने कपड़ों को एक पालीथिन के बैग में डालकर अमृतपाल व उसके साथी मौके से निकल गए. 100 मीटर दूर नंगल अंबिया के स्मारक के पास सड़क पर खड़ी ब्रेजा के पास जब अमतपाल पहुंचा तो दो बाइक सवार और एक स्कूटी सवाल व्यकित पहले से वहां पहुंचे हुए थे. वहीं पर ब्रेजा से कुछ सामान निकाल कर अमृतपाल मौके से बाइक पर पीछे बैठकर फरार हो गया.

ग्रंथी की पत्नी ने बताया कि बेटे को देखने लड़की वाले आ रहे थे. इसलिए उनके लिए खाना बनाया था, लेकिन अमृतपाल व उसके साथियों ने वह खाना खा लिया. इसके बाद भागते समय ग्रंथी के फोन से अमृतपाल ने कुछ लोगों को फोन किए.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …