Breaking News
Home / breaking / लव जिहाद :  ‘कट्टर मुस्लिम’ के नाम से आईडी बनाई, नाबालिग लड़की को अलग अलग शहरों में घुमाया

लव जिहाद :  ‘कट्टर मुस्लिम’ के नाम से आईडी बनाई, नाबालिग लड़की को अलग अलग शहरों में घुमाया

 

सूरत. गुजरात के सूरत से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक ऑटो मैकेनिक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से एक हिंदू नाबालिग लड़की से दोस्ती की फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद उसे घुमाने फिराने के बहाने अलग-अलग शहर की होटलों ले गया. अभी तक रेप की पुष्टी नहीं हुई है, पुलिस लड़की का मेडिकल करवा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई करेगी.

आरोपी मुशेद जमशेद मणियार महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले का रहने वाला है. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर कट्टर मुस्लिम के नाम से आईडी बनाई हुई है.

बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर बात करने के बाद आरोपी लड़की से मिलने सूरत आया और एक होटल में उसके साथ अपना जन्मदिन मनाया. यहां से वो लड़की को अपने साथ मुंबई ले गया. इसके बाद दोनों अजमेर गए. इस बीच नाबालिग लड़की के परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया.

 

 

पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए उनका फोन सर्विलांस पर लगाया और इनकी लोकेशन अहमदाबाद के कालूपुर रेलवे स्टेशन पर मिली. वहां से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया और नाबालिग को छुड़ाकर उसे परिजनों सौंप दिया.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …