Breaking News
Home / breaking / लूटपाट के बाद बदमाशों ने चलती ट्रेन से इंजीनियर को फेंका, मौत

लूटपाट के बाद बदमाशों ने चलती ट्रेन से इंजीनियर को फेंका, मौत

add
कानपुर।  लूटपाट के बाद बदमाशों ने बुधवार सुबह एक इंजीनियर को चलती ट्रेन से फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

mout-ka-safar
जानकारी के मुताबिक दिल्ली से बिहार जा रही एक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार इंजीनियर कानपुर आ रहे थे। ट्रेन के इटावा क्रॉस करते ही उसमें चढ़े 4-5 बदमाशों ने इंजीनियर को बाथरूम के पास घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। जब तक बोगी में बैठे यात्री बदमाशों से कुछ बोलते उससे पहले ही उन्होंने इंजीनियर को दिबियापुर स्टेशन के पास चलती ट्रेन से फेंक दिया।
ट्रेन के रफ्तार में होने के कारण गाड़ी की चपेट में आकर इंजीनियर की मौत हो गई। बदमाश वारदात के बाद अगले स्टेशन के आउटर पर गाड़ी की स्पीड धीमी होते ही कूदकर ट्रेन से भाग निकले। ट्रैक पर शव की जानकारी पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने मृतक की जेब से निकले परिचय पत्र के जरिए शिनाख्त कर खानापूर्ति करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

add kamal
बीती एक माह में इटावा से कानपुर के बीच बदमाशों का आतंक फैला हुआ है कि लूटपाट के बाद चार यात्रियों को फेंका जा चुका है, लेकिन यात्रियों की सुरक्षा में लगी जीआरपी दिन-ब-दिन बढ़ती इन घटनाओं पर लगाम लगाए जाने व बदमाशों को पकड़ने में नाकामयाब ही साबित हो रही है।

फिलहाल घटना को लेकर जीआरपी का कोई भी अफसर मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे है। हालांकि इंस्पेक्टर त्रिपुरारी पाण्डेय का कहना है कि जांच की जा रही है जल्द ही घटना को लेकर सही तथ्य सामने आ जाएंगे।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *