Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल ने ट्वीट किया – मेरे साथ ट्रेन में छेड़छाड़ हो रही है… बचाओ

लेडी कांस्टेबल ने ट्वीट किया – मेरे साथ ट्रेन में छेड़छाड़ हो रही है… बचाओ

बिलासपुर। गणतंत्र दिवस पर भले ही महिला शक्ति का गुणगान हो रहा हो लेकिन सच यह है कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। भले ही वह खुद पुलिस वाली हो। गणतंत्र दिवस पर ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया है।

महिला दिवस पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से सम्मानित महिला कांस्टेबल स्मिता तांडी के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ हो गई। उन्होंने तुरंत सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगकर आरोपी को अरेस्ट करा दिया।

हुआ यूं कि शुक्रवार को स्मिता ट्रेन से साउथ बिहार ट्रेन से दुर्ग से बिलासपुर की ओर शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी।

स्मिता ने युवक से किसी तरह खुद को बचाया और अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होने ट्विटर पर लिखा- ‘मेरे साथ ट्रेन में बदतमीजी हो रही है साउथ बिहार एक्सप्रेस में, यह ट्रेन थोड़ी देर में भाटापारा पहुंचने वाली है।

इसके बाद साउथ बिहार एक्सप्रेस के भाटापारा पहुंचने से पहले ही तमाम आला-अधिकारी स्टेशन पहुँच गए और आरोपी युवक को स्टेशन पर ही उतारकर गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता साउथ बिहार एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार थी. इस पूरी घटना के बाद आरपीएफ और जीअारपी की ट्रेन में स्कार्टिंग की पोल भी खुल गई है।

कौन हैं स्मिता

 

सोशल मी़डिया के जरिए गरीब मरीजों का इलाज कारवाने वाली पुलिस कॉन्स्टेबल स्मिता तांडी को दो साल पहले तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सम्मानित किया था। स्मिता तांडी छत्तीसगढ़ पुलिस में कार्यरत हैं। वे जीवनदीप समूह बनाकर जरूरतमंदों को इलाज उपलब्ध कराने में अहम भूमिका निभा रही हैं। फेसबुक पर उनके आठ लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …