Breaking News
Home / breaking / वडोदरा : सहपाठी को टॉयलेट में मारने वाला 10वीं कक्षा का छात्र अरेस्ट

वडोदरा : सहपाठी को टॉयलेट में मारने वाला 10वीं कक्षा का छात्र अरेस्ट

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा शहर के वाडी क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा 9वीं के एक सहपाठी को चाकू से गोद कर बेरहमी से मार डालने वाले कक्षा 10वीं कक्षा के छात्र को पुलिस ने पकड़ लिया है।

वडोदरा के पुलिस कमिश्नर मनोज शशिधर ने बताया कि शहर के वाडी थाना क्षेत्र स्थित भारती स्कूल के टॉयलेट में नौवीं कक्षा के छात्र देव तड़वी (14) की हत्या करने वाले 10वीं के छात्र राज (काल्पनिक नाम)  (15) को वलसाड, जहां उसकी बुआ रहती है, से बीती रात पकड़ लिया गया।

 

 

शुरूआती पड़ताल और पूछताछ में पता चला कि राज बहुत ही गुस्सैल स्वभाव का है। उसे होमवर्क नहीं करने पर शिक्षक ने डांट लगाई थी जिससे वह नाराज था। उसने स्कूल को बदनाम करने के लिए किसी छात्र की हत्या की योजना बनाई। घर से वह चाकू लेकर आया था और संयोगवश देव उसका शिकार बन गया। उसकी पहले से देव को ही मारने की कोई योजना नहीं थी।

ज्ञातव्य है कि मूल रूप से आणंद जिले के बाकरोल का रहने वाला देव कुछ ही समय पहले इस स्कूल में दाखिल हुआ था। वह अपने एक रिश्तेदार के घर रहता था। राज ने उसके ऊपर चाकू के 30 वार किये थे। उसका शव टॉयलेट से मिला था।

हत्या में इस्तेमाल चाकू समेत अपने स्कूल बैग को पास ही के एक स्थान पर छोड़ कर राज अपनी बुआ के घर वलसाड भाग गया था। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …