Breaking News
Home / देश दुनिया / विधवा भाभी के अवैध सम्बन्ध ने ले ली ट्रक चालक की जान

विधवा भाभी के अवैध सम्बन्ध ने ले ली ट्रक चालक की जान

murder

ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा

मुरैना । विधवा भाभी से अवैध संबंध बनाने वाले बाबा को टोकने पर ट्रक चालक की हत्या मुरैना में कर दी गई थी। पुलिस ने आखिरकार इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया है।

इस कत्ल को चुनौती के रूप में लेकर जिले की सिविल लाइन थाना पुलिस ने छानबीन की, जिसमें दो आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

kewa-product

मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्रान्तर्गत आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर 24 नवंबर की रात कन्टेनर ट्रक चालक वीरपाल सिंह जाट निवासी ग्राम घांघोली थाना टप्पल जिला अलीगढ़ उत्तरप्रदेश की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने पड़ताल कर मामले का भंडाफोड़ किया।

पुलिस के अनुसार ट्रक चालक वीरपाल 22 नवम्बर को दिल्ली से रायपुर छत्तीसगढ़ का माल ले जा रहा था रास्ते में पलबल पर ओमप्रकाश जाट अपने साथी फतेहसिंह के साथ आ गया।

इन दोनों ने रास्ते में चालक वीरपाल व क्लीनर ननकू को नींद की गोलियां शराब व चाय में मिलाकर बेहोश कर दिया। मुरैना के देवरी पर आकर दोनों ने वीरपाल की लोहे की रॉड़ से चोट पहुंचाकर हत्या कर दी। आरोपी मृतक का मोबाइल व नगदी लेकर फरार हो गये।

add kamal

आरोपी ओमप्रकाश के मृतक चालक वीरपाल की विधवा भाभी से अवैध संबंध थे। मृतक वीरपाल अपने घर आने से ओमप्रकाश को रोकता था। इसी कारण आरोपी ओमप्रकाश ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश बनाई।

 

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …