Breaking News
Home / breaking / शराब के नशे में पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क पर किया डांस, रोड जाम

शराब के नशे में पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क पर किया डांस, रोड जाम

गुरुग्राम। शीतला माता रोड पर एक पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर शराब के नशे में बीच सड़क महफ़िल जमाई। उसने सड़क के बीच अपनी सफेद रंग की फॉर्च्यूनर गाड़ी खड़ी कर दी और उसमेें तेज म्यूजिक चला दिया। उसने शॉर्ट्स और स्लीवलेस टी-शर्ट पहनकर अपने दोस्त के साथ डांस किया। इसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उन्हें थाने ले गई।

गुरुग्राम से 35 किलोमीटर दूर नूंह जिले के ताउरु क्राइम यूनिट के इंचार्ज तरुण दहिया ने अपने दोस्त के साथ करीब आधा घण्टा तक रोड जाम कर दिया। स्थानीय ढाबा मालिकों और ड्राइवरों ने उन्हें अपनी गाड़ी रोड से हटाने के लिए कहा लेकिन दहिया ने कहा, ‘मैं इंस्पेक्टर हूं और रोड पर डांस कर सकता हूं।’ पुलिसवाले ने उन सभी को वहां से भगा दिया।

इसके बाद पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी वहां पहुंची लेकिन इंस्पेक्टर ने उनके साथ भी बदसलूकी की। पुलिस टीम ने इंस्पेक्टर और उनके दोस्त को अपनी जीप में डाला और सेक्टर-5 पुलिस स्टेशन ले गई। हालांकि कुछ घण्टे बाद मामले को रफा-दफा करते हुए दोनों को छोड़ दिया गया।

हालांकि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर केके राव का कहना है कि उन्होंने इंस्पेक्टर के निलंबन के लिए नूंह एसपी को लिख दिया है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …