Breaking News
Home / breaking / शर्मनाक : केदारनाथ धाम के सामने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, गले भी लगा जोड़ा

शर्मनाक : केदारनाथ धाम के सामने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, गले भी लगा जोड़ा

रुद्रप्रयाग। सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. लोग गाने-बजाने से लकर डांस करने के वीडियोज तो डालते ही हैं, साथ ही आजकल लोग अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियोज पोस्ट करते हैं.
लेकिन एक यूट्यूबर महिला ने तो हद ही कर दी. उसने करोड़ों लोगों की आस्था के केन्द्र केदारनाथ धाम में खुलेआम अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के साथ ही उसे कसकर गले भी लगा लिया. इस वीडियो की जमकर भर्त्सना हो रही है.
उसने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड (Girlfriend propose boyfriend in Kedarnath video) को प्रपोज करते हुए दिख रही है. हैरानी की बात ये है कि वो ये काम केदारनाथ मंदिर के सामने कर रही है. उसकी इस हरकत को देखकर लोग भड़कते नजर आ रहे हैं.
यूट्यूबर विशाखा फुलसुंगे (Vishakha Fulsunge) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है और साथ में विवाद भी खड़ा कर रहा है.
दरअसल, इस वीडियो में विशाखा और उनके बॉयफ्रेंड (Youtuber propose boyfriend in front of Kedarnath temple viral video) रजत केदारनाथ मंदिर के सामने नजर आ रहे हैं. वहीं पर विशाखा, रजत को प्रपोज करने का प्लान बनाती हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आज का दिन काफी समय की प्लानिंग के बाद आखिरकर आ ही गया. एक जैसे कपड़े, ट्रैवल प्लान, अंगूठी का साइज, लैंड स्लाइड और बारिश का डर. इन सब चीजों के बीच मैं अपने घुटनों पर बैठी और हिमालय पर्वत के बीच, 11 हजार फीट की ऊंचाई पर केदारनाथ मंदिर के सामने उसे प्रपोज किया. भोलेनाथ के आशीर्वाद से….अपनी खुशी नहीं बता पा रही हूं. विशाखा ने बताया कि ये वीडियो 30 जून का है.

वीडियो हो रहा है वायरल


इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और बहुत लोग कमेंट सेक्शन में उनकी आलोचना कर रहे हैं. एक ने कहा- ये हनीमून स्पॉट नहीं है, इसलिए ऐसी चीजें यहां ना करें. वहीं एक ने कहा- ये एक मंदिर है, डिज्नीलैंड नहीं. एक शख्स ने कहा कि ये लवर पॉइंट नहीं है. एक ने कहा कि जब कंटेंट क्रिएटर्स को व्यूज नहीं मिलते हैं तो वो केदारनाथ चले जाते हैं.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …