Breaking News
Home / देश दुनिया / शादी के जश्न में रंजिश की गोली, दूल्हे के पिता की मौत

शादी के जश्न में रंजिश की गोली, दूल्हे के पिता की मौत

firing
इलाहाबाद। जनपद के नवाबगंज थानान्तर्गत चकरांवा लालगोपालगंज मोहल्ले में मंगलवार रात बेटे की शादी के बंधावा कार्यक्रम में पुरानी रंजिश के चलते दूल्हे के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की है।
लालगोपालगंज निवासी मोहम्मद जुबैर सात भाइयों में दूसरे नम्बर के थे और मुम्बई में प्राइवेट नौकरी करके परिवार का किसी तरह भरण-पोषण करते थे। एक बेटे और दो बेटियों में जाकिर सबसे बड़ा था। उसकी शादी कुण्डा के सरियांव गांव में तय की थी। बुधवार को उसकी बारात जानी थी। इसकी तैयारी में पूरे रिश्तेदार उनके घर पर व्यस्त थे।

जुबैर की बहनें बधावा लेकर आई थीं और लोग उसी खुशी में आतिशबाजी और तमंचे से फायरिंग कर रहे थे। इनमें कई बच्चे भी फायरिंग कर रहे थे। इसी बीच गांव के ही रहने वाले सभासद मो. जाफर का नाबालिग बेटा भी तमंचे से गोली चलाने लगा। एक गोली जुबैर के शरीर में जा धंसी और वह गिरकर जमीन पर तड़पने लगा।

परिवार के लोग उसे तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय लेकर भागे तथा गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना थाना प्रभारी नबाबगंज एवं सीओ सोरांव मौके पर पहुंचे। जुबैर की उपचार के दौरान स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में बुधवार की सुबह मौत हो गई। शव को चिकित्सकों ने अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

मृतक के भाई मोहम्मद जुनैद ने आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है।
बच्चों के हाथ में घातक हथियार
वारदात को लेकर चर्चा है कि शादी की खुशी में अवैध असलहों से छोटे-छोटे बच्चे फायरिंग और आतिशबाजी कर रहे थे। हालांकि पुलिस कहना है कि जबतक मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती है, तब तक कुछ कहना गलत होगा।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *